हुआ रणबीर और श्रद्धा की नयी फिल्म का एलान, नाम है बहुत खास
हुआ रणबीर और श्रद्धा की नयी फिल्म का एलान, नाम है बहुत खास
Share:

लव रंजन ने अपनी नई फिल्म के नाम की घोषणा कर दी है। जी हाँ, आपको बता दें कि इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा कपूर पहली बार एकसाथ नजर आने वाले हैं। जी हाँ, आपको यह भी बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में भी बने हुए हैं। जी हाँ, दोनों एकसाथ लव रंजन खुराना की फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में दोनों को पहली बार एकसाथ देखा जाएगा। इसी के साथ इस फिल्म से कई शूटिंग के वीडियो और रणबीर व श्रद्धा के लुक्स सामने आ चुके हैं।

इस फिल्म की तरह कार्तिक बनाना चाहते है मूवी

आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी के साथ लव रंजन ने इस फिल्म के नाम की भी घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लव रंजन ने एक फोटो पोस्ट की है। वहीं इस तस्वीर मे लिखा है- टीजेएमएम लव रंजन फिल्म...कल यानि 14 दिसंबर को रिलीज होगा पूरा टाइटल...।

इसी के साथ इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- और शीर्षक है...... सोचो???। हालाँकि इस पोस्ट ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर फिल्म का नाम क्या हो सकता है। वैसे हम आपको बता दें कि फिल्म का नाम तू झूठी मैं मक्कार है और रणबीर-श्रद्धा कपूर अभिनीत यह फिल्म 8 मार्च, 2023 को यानी होली के त्योहार पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का फैंस को बेताबी से इंतज़ार है।

इतनी गहरी दोस्ती के बाद भी राजेश खन्ना और कमल हासन के बीच आ गई थी खटास

इस शख्स के साथ हाथों में हाथ डाली हुई दिखाई दी जान्हवी

YEAR ENDER 2022: वरुण से लेकर सामंथा तक गंभीर बीमारी जूझ रहे है ये कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -