इतनी गहरी दोस्ती के बाद भी राजेश खन्ना और कमल हासन के बीच आ गई थी खटास
इतनी गहरी दोस्ती के बाद भी राजेश खन्ना और कमल हासन के बीच आ गई थी खटास
Share:

बॉलीवुड में कई अभिनेता आए और गए। लेकिन इस इंडस्ट्री में कुछ कलाकारों ने अपने काम से फैंस के मध्य गहरी छाप छोड़ी है, जिसमें अमिताभ बच्चन, सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह तक का नाम भी कर लिया है। इन अभिनेताओं को हिंदी सिनेमा का सुपरस्टार भी बोला जा रहा है लेकिन जब बात बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार की आती है तो हर किसी के जहन में सिर्फ राजेश खन्ना का नाम आता है। राजेश खन्ना हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार भी कहे जाते है। उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया है। वह बेशक हम लोगों के मध्य नहीं हैं लेकिन अभिनेता के मजेदार किस्से फैंस आज भी पढ़ना पसंद करते हैं। राजेश खन्ना के बारे में जानने वाले लोग यह जानते हैं कि वह इस इंडस्ट्री में कम ही लोगों के करीब थे लेकिन क्या आपको पता है कि एक बार उनका और कमल हासन के मध्य टकराव हो गया था। आइए आपको आज इसका कारण बता रहे है।

इस वजह से भड़के थे राजेश खन्ना: दरअसल, कमल हासन और राजेश खन्ना अच्छे खासे रिश्ते थे लेकिन एक बार दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हुई थी। इस बीच राजेश खन्ना कमल हासन पर भड़क उठे थे। इस बात का खुलासा खुद कमल हासन ने एक इंटरव्यू में कहा था। इस बीते वर्ष कमल हासन ने बताया था कि सभी लोग हमेशा राजेश खन्ना को 'काका' कहकर बुलाते थे और वह हमेशा राजेश खन्ना को बड़े भैया और फिर मिस्टर खन्ना बोलते थे। 

यही बात राजेश खन्ना को कमल हासन की पसंद नहीं थी। इसी वजह से जब एक बार उनसे यह बस बर्दाश्त नहीं हुआ तो राजेश खन्ना, कमल हासन पर भड़क पड़े। हालांकि, कमल हासन ने कैसे भी करके राजेश खन्ना को मना ही लिया था, जिसके बाद दोनों की दोस्ती चलती रही। 

शराबबंदी पर चर्चा के दौरान भड़के CM नीतीश, BJP विधायकों पर निकाला गुस्‍सा

मोदी सरकार ने दी एक और खुशखबरी, सुनकर झूम उठेंगे आप

फिरोजाबाद: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस, 6 यात्रियों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -