भरी महफिल में करण जौहर पर चिल्ला उठे रणबीर कपूर, जानिए क्यों?
भरी महफिल में करण जौहर पर चिल्ला उठे रणबीर कपूर, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म में रणबीर की भूमिका एवं उनके अभिनय की छाप को लोग भूल नहीं पाए हैं। रणबीर जिस इवेंट में भी जाते हैं, वहां एनिमल का कोई गाना या फिर कोई डायलॉग अवश्य रीक्रिएट किया जाता है। सोशल मीडिया पर अब फिल्मफेयर अवॉर्ड शो का एक अनसीन वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण जौहर, रणबीर संग एनिमल का सीन रीक्रिएट करने का प्रयास करते नजर आए।

करण जौहर बार-बार रणबीर का नाम लेकर अपने अंदाज में डायलॉग्स बोलते हैं। बार-बार अपना नाम लिए जाने पर रणबीर गुस्से से करण जौहर पर चिल्ला देते हैं। रणबीर चिल्लाते हुए करण से बोलते हैं- सुनाई दे रहा है।।।बहरा नहीं हूं मैं। रणबीर को गुस्से में देखकर करण जौहर एवं आयुष्मान खुराना हैरान हो गए। उनके चेहरे की रंगत उड़ गई। 

हालांकि, ये सब केवल मस्ती-मजाक में होता है। मगर अवॉर्ड शो में रणबीर को गुस्से में देखना प्रशंसकों के लिए भी बहुत शॉकिंग था। वही बात यदि रणबीर कपूर की करें तो एनिमल के सुपरहिट होने के बाद से इंडस्ट्री में अभिनेता के तौर पर उनका रुतबा बहुत बढ़ गया है। रणबीर अब पत्नी आलिया भट्ट एवं विक्की कौशल संग 'लव एंड वॉर' में नजर आएँगे, जिसे दिग्गज फिल्मनिर्माता संजय लीला भंसाली निर्देशित करेंगे। 

BAFTA 2024 में दिखा दीपिका पादुकोण का जबरदस्त अवतार, फैंस कर रहे तारीफ

रिलीज हुआ 'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक, अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने जीता दिल

पिता बनने वाला है बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, दिलचस्प रही है लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -