BAFTA 2024 में दिखा दीपिका पादुकोण का जबरदस्त अवतार, फैंस कर रहे तारीफ

BAFTA 2024 में दिखा दीपिका पादुकोण का जबरदस्त अवतार, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण रविवार की रात 77वें BAFTA Film Awards 2024 का भाग बनीं। दीपिका ने 'बेस्ट फिल्म नॉट इन इंग्लिश लैंग्वेज' की श्रेणी में जॉनैथन ग्लेजर की फिल्म 'द जोन ऑफ इंट्रेस्ट' को अवॉर्ड प्रिजेंट किया। जॉनैथन ग्लेजर के अतिरिक्त इस कैटेगरी में 20 Days in Mariupol, Anatomy of a Fall, Past Lives एवं Society of the Snow भी नॉमिनेटेड थे। दीपिका पादुकोण भारतीय पारंपरिक अंदाज में साड़ी पहनकर अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचीं जहां हर कोई उनके अंदाज पर फिदा दिखा।

वही इस इवेंट में दीपिका पादुकोण ब्रैडली कूपर एवं किलियन मर्फी के साथ पोज देतीं दिखाई दी। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की ये फोटोज वायरल हो रही हैं तथा लोग कमेंट सेक्शन में दीपिका पादुकोण की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। ध्यान हो कि किलियन मर्फी को बाफ्टा में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है तथा उनकी फिल्म 'ओपेनहाइमर' ने बेस्ट फिल्म की श्रेणी में बाजी मारी है। वहीं ब्रैडली कूपर को हॉलीवुड के सबसे नामचीन कलाकारों में गिना जाता है।

वही बात यदि दीपिका पादुकोण के BAFTA 2024 में लुक की करें तो उन्होंने गोल्डन एवं सिल्वर कलर की ग्लिटरी साड़ी के साथ स्ट्रैप्स वाला मैचिंग ब्लाउज पहना था। दीपिका पादुकोण ने इस लुक को कॉम्पलिमेंट करने के लिए अपने बालों का जूड़ा बनाया हुआ था तथा डिजाइर इयर रिंग्स पहने थे। दीपिका पादुकोण की एंट्री के समय दर्शक ऑडियंस जमकर चीयर कर रही थी। भारत में यह अवॉर्ड शो लॉयन्सगेट प्ले पर लाइव स्ट्रीम किया गया।

BAFTA 2024 की अवॉर्ड सेरेमनी रविवार को लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में आयोजित की गई। दीपिका पादुकोण के अतिरिक्त प्रिजेंटर्स की लिस्ट में डेविड बैकहम, केट ब्लैंचेट, एडजोआ एंडोआ, ह्यूज ग्रांट एवं लिली कोलिन्स सम्मिलित थे। दीपिका पादुकोण ने स्वयं भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वो वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अवॉर्ड प्रिजेंट करने के लिए स्टेज पर एंटर कर रही हैं तथा फिर नॉमिनीज का नाम बोलकर फिर विजेता के नाम का ऐलान करती हैं।

रिलीज हुआ 'बड़े मियां छोटे मियां' का टाइटल ट्रैक, अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने जीता दिल

पिता बनने वाला है बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, दिलचस्प रही है लव स्टोरी

हिंदी फिल्मों को लेकर ये क्या बोल गए नसीरुद्दीन शाह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -