लगातार बढ़ रहा है 'संजू' का बोलबाला, फिर कायम किया एक नया रिकॉर्ड
लगातार बढ़ रहा है 'संजू' का बोलबाला, फिर कायम किया एक नया रिकॉर्ड
Share:

अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' दिन ब दिन अपने नाम नए रिकॉर्ड दर्ज करती जा रही है. यही नहीं बल्कि अपने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 'संजू' का ही बोलबाला चला रहा है. हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता के निर्देशन में बनी फिल्म संजू ने 5 दिनों में ही 165 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. जी हाँ संजू ने मंगलवार को लगभग 22 करोड़ का बिजनेस किया है जिसके साथ एक और नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है.

बता दें कि फिल्म ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को 34.75 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 38.60 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को लगभग 44 करोड़ रुपए कमा डाले और चौथे दिन फिल्म ने 25.35 करोड़ बटोरे है और पांचवे दिन लगभग 22 करोड़ कमाए है मतलब फिल्म टोटल 165 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. गौरतलब है कि फिल्म संजू इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन चुकी है.

फिल्म की शानदार कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि 100 करोड़ के बजट पर बनी संजू जल्द ही सलमान खान की रेस 3 का लाइफटाइम कलेक्शन (175 करोड़) भी पार कर जाएगी और इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी. जिस तरह दर्शक इस फिल्म में  दिलचस्पी ले रहे हैं उसे देखकर लग रहा है कि दूसरे वीकेंड तक फिल्म 250 करोड़ पार कर जाएगी.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि फिल्म में संजय दत्त की भूमिका अभिनेता रणबीर कपूर ने निभाई है जिनके शानदार अभिनय को काफी सराह जा रहा है. रणबीर की इस फिल्म ने उनके करियर को एक अलग मुकाम पर लाकर खड़ा कर दिया है. फिल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्ज़ा, विक्की कौशल, करिश्मा तन्ना, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर जैसे स्टार्स ने काम किया है.

ये भी पढ़े

अक्षय—जॉन के साथ लड़ाई से पीछे हटा देओल्स परिवार

poster : परमहंस योगानंद से रूबरू कराएगी 'द आंसर'

आहा... कितने भोले हैं 'संजू'!

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -