अनुपम खेर ने कहा, श्रीदेवी है अभिनय की मल्लिका
अनुपम खेर ने कहा, श्रीदेवी है अभिनय की मल्लिका
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता अनुपम खेर के बारे में जो के देखा जाए तो आज भले ही बड़े शालीन और संजीदा किस्म के इंसान है. अनुपम खेर ने अभी हाल ही में अपने एक बयान में यह कहा था कि मेरी माँ ने काफी तकलीफे झेली है व जब भी में उन्हें देखता हु तो अपने आप में मुझे काफी शर्मिंदगी महसूस होती थी लेकिन अब मेने मेरी माँ के लिए खूबसूरत वादियो के शहर शिमला में एक घर खरीदा है जिसमे मेरी माँ रहेगी. अब यह सब तो पूर्व की बात रही है.

अब हमे अनुपम खेर के बारे में सुनने को मिल रहा है. जी हां हमारे इस दिग्गज अभिनेता ने एक बार फिर से किसी की प्रशंसा की है व वह शख्स है हमारी बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी जी हाँ, बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने श्रीदेवी की हालिया रिलीज फिल्म 'मॉम' की तारीफ करते हुए उन्हें अभिनय की मल्लिका बताया है.

अभिनेता अनुपम खेर ने शुक्रवार को ट्विटर के जरिए फिल्म और अभिनेत्री के अभिनय की सराहना की. उन्होंने ट्वीट किया कि 'बोनी कपूर निर्मित 'मॉम' देखी. शानदार..सभी ने उम्दा काम किया है, श्रीदेवी ने एक बार फिर साबित किया है कि वह अभिनय की मल्लिका क्यों हैं?'  इस तरह से अनुपम खेर ने श्रीदेवी की दिल खोलकर प्रशंसा की है. 

'मॉम' के लिए जहान्वी ने की थी अदनान की गुस्ताखी...

बॉलीवुड के अन्ना पर अनुष्का का चौकन्ना बयान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -