रणबीर कपूर संग जमकर नाचीं 'अनुपमा', वीडियो देख फैंस हुए हैरान
रणबीर कपूर संग जमकर नाचीं 'अनुपमा', वीडियो देख फैंस हुए हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जी जान से जुटे हुए हैं। हाल ही में वो रविवार विद स्टार परिवार शो में पहुंचे जहां उन्होंने जमकर मस्ती की वो भी विशेष रूप से टीवी की अनुपमा (Anupamaa) यानि रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के साथ। हाल ही में रुपाली रणबीर को बच्चे पालने के गुर सिखाती दिखाई दी थीं तथा अब वो रणबीर कपूर संग बेहतरीन डांस करती दिखाई दे रही हैं। दोनों का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

रणबीर कपूर की आगामी फिल्म शमशेरा के ट्रेलर के बाद दो सांग रिलीज हो चुके हैं तथा ट्रेलर के साथ-साथ दोनों ही गाने भी शानदार हिट रहे हैं। यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक ये गाने तहलका मचा रहे हैं। ऐसे में जब रणबीर कपूर स्टार परिवार के बीच पहुंचे तो फिर वहां भी बेहतरीन परफॉर्मेंस तो होनी थी। लिहाजा अनुपमा फेम रुपाली गांगुली के साथ वो जी हुजूर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों का अंदाज बेहतरीन है और इसलिए ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elite (@eliteshowbiz)

वही इस वीडियो में अनुज को भूलकर अनुपमा रणबीर संग नाचती दिखी दे रही हैं और अब अनुपमा का ये अवतार देख अनुज कैसे रिएक्ट करेंगे ये देखने लायक होगा। इससे पहले रणबीर और रुपाली गांगुली की एक साथ एक और वीडियो वायरल हुई थी जिसमें रुपाली जल्द ही होने वाले पापा रणबीर कपूर को बच्चे पालने के गुर सिखाती दिखाई दी थीं। दोनों के इन वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

नए अवतार में नजर आई चारू असोपा, हुस्न देख फैंस हुए घायल

ऐसी ड्रेस पहन बारिश में बाहर निकल पड़ी ये हसीना, देखने वालों के छूटे पसीने

WhatsApp लिंक पर क्लिक करते ही इस मशहूर एक्ट्रेस के लाखों रूपये हुए गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -