अमेरिका में बच्चों के बीच घिरे रणबीर कपूर, तस्वीर हो रही वायरल
अमेरिका में बच्चों के बीच घिरे रणबीर कपूर, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

आखिरी वीक में रणबीर कपूर न्यूयॉर्क गए थे, जहां वे अपने पापा ऋषि कपूर से मिले थे. आपको बता दें कि पिछले काफी लंबे समय से ऋषि कपूर अपनी कैंसर की बीमारी का इलाज न्यूयॉर्क में करा रहे हैं. वे फिलहाल हॉस्पिटल में एडमिट है. वहीं उनकी पत्नी नीतू कपूर ऋषि कपूर की हेल्थ से जुड़ी अपडेट और ऋषि कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर उनक सेहत का हाल-चल देते रहती है. 

बता दें कि इससे पहले भी लास्ट वीक नीतू कपूर ने ऋषि कपूर और रणबीर कपूर के साथ एक फोटो को शेयर किया था. रणबीर कपूर ऐसे कलाकार हैं, जिनकी विदेशों में भी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. इसी बीच अब न्यूयॉर्क से रणबीर की उनके फैंस के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं.

वायरल तस्वीरों में रणबीर कपूर ब्लैक जिपर और पैंट पहने हुए हैं. साथ ही उनके बाल एक दम बिखरे हुए हैं और उनकी शेव काफी बॉल्ड लुक दे रही है. इसमें वे अपने फैंस के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर के साथ कुछ प्यारे बच्चे हैं. वहीं कुछ समय पूर्व आलिया भट्ट भी न्यूयॉर्क में ऋषि का हाल-जान जानने पहुंची थी. वहीं खबर यह भी आ रहे है कि जैसे ही ऋषि कपूर ठीक होकर भारत लौटते हैं, वैसे ही आलिया और रणबीर की शादी की डेट फाइनल हो जाएगी.

 

Box office collection : इस वीकेंड भी बॉक्स ऑफिस पर रहा केसरी का बोलबाला

अब एक्टिंग करते नज़र आएंगे राम गोपाल वर्मा, इस फिल्म से कर चुके डेब्यू

इस खूबसूरत लड़की पर चढ़ा 'फर्स्ट क्लास' का खुमार, लाखों बार देखा VIDEO

Dabangg 3 : कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी, हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -