Dabangg 3 : कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी, हुई लीक
Dabangg 3 : कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी, हुई लीक
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों मध्यप्रदेश के माहेश्वर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं. यहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जिन्हें देखने के लिए उनके फैंस बेताब हो रहे हैं. सलमान खान को ये जगह पसंद भी बहुत है क्योंकि उनके ग्रैंड फादर यही रहते थे, और यहीं के पुलिस भी थे. सलमान खान ने अपनी फिल्म दबंग 3 के लिए काफी तैयारी भी की है, हाल ही में फिल्म की रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा ने भी टीम को ज्वॉइन किया है. इसके अलावा इससे एक और जानकारी सामने आई है. 

दरअसल, इस फिल्म की कहानी कुछ लीक हुई है जिसमे ये सामने आया है कि फिल्म किस पर आधारित है. इस में एक रिपोर्ट कि मानें तो सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की कहानी लैंड मफिया के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी. ऐसा बताया जा रहा है फिल्म की कहानी रियल लाइफ घटना पर आधारित होगी. देखा जाए तो नार्थ इंडिया में किसी की जमीन हड़प लेना ये सब काफी समय से होता आ रहा है. इतना ही नहीं बल्कि पुलिस भी लैंड माफिया को रोक पाने में काफी असमर्थ नजर आती है. तो ऐसी ही कुछ कहानी होने वाली है. 

फिल्म में देखने में मजा आएगी कि सलमान खान कैसे सुदीप को टैकल करेंगे. इस फिल्म को लेकर एक और खास बात सामने आई है और वो ये है कि सलमान खान दो अलग अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म के मेकर्स दबंग 3 में उनके पुलिस बनने से पहले की जर्नी को भी दिखाने वाले हैं. इतना ही नहीं फिल्म के विलेन सुदीप को भी चुलबुल पांडे के पास्ट में पहले इंट्रोड्यूस करवाया जाएगा. 

Dabangg 3 : सलमान खान की फिल्म में आइटम नंबर नहीं करेंगी मौनी रॉय

कुर्ता पहने काफी हैंडसम नजर आए सलमान, 'भारत' का नया लुक वायरल

सलमान की आने वाली 4 फिल्मों की लिस्ट, सभी में होगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -