कास्टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी
कास्टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी
Share:

बॉलीवुड के चॉकलैटी एक्टर कहलाए जाने वाले रणबीर कपूर ने हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर एक बयान दिया. बयान में रणबीर कपूर ने बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ में बॉलीवुड करियर के दौरान कभी भी कास्टिंग काउच का सामना नहीं किया है. अब रणबीर को कौन समझाए कि हर इंसान, हर स्ट्रगलिंग एक्टर आपकी तरह कपूर खानदान से थोड़ी होता. रणबीर कपूर ने अपना यह बयान उस समय दिया जब बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर सरोज खान के विवादित बयान पर उन्हें टिपण्णी करने को कहा गया.

हाल ही में सरोज खान ने अपने एक बयान में कहा था कि, बॉलीवुड को बुरा-भला कहने की ज़रूरत नहीं है. कास्टिंग काउच पॉलिटिक्स में भी होता है, लेकिन सब बॉलीवुड पर ही निशाना साधते हैं. बॉलीवुड में माना कास्टिंग काउच है, लेकिन यह आपको कम से कम खाने को रोटी को देता ही है. मंगलवार को रणबीर कपूर की आगामी फिल्म और संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का टीज़र लॉन्च किया गया.

'संजू' के टीज़र को करोड़ो बार देखा जा चूका है, जिसे सभी लोग पसंद भी कर रहे हैं. संजय दत्त ने भी इस टीज़र को देखकर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की. टीज़र लॉन्च के मौके पर रणबीर ने कास्टिंग काउच के मौके पर कहा कि, "मैंने कभी भी इसका (कास्टिंग काउच) सामना नहीं किया है. अगर यह फिल्म उद्योग में मौजूद है, तो यह बिल्कुल गलत बात है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'नमस्ते इंग्लैंड' का पोस्टर हुआ रिलीज

लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी पर खुलकर बोले राजकुमार राव

आसाराम पर लगे POCSO एक्ट का अनुष्का ने किया समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -