लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी पर खुलकर बोले राजकुमार राव
लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी पर खुलकर बोले राजकुमार राव
Share:

फिल्म 'सिटीलाइट्स' में एक जोड़े के रूप में नजर आने के बाद से अभिनेता राजकुमार और अभिनेत्री पत्रलेखा अक्सर चर्चा में रहते है. ख़ास बात यह है कि इस स्वीट जोड़ी ने भी अपने रिलेशनशिप को कभी नहीं छुपाया. यही नहीं बल्कि राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा का रिलेशनशिप पूरे बॉलिवुड के लिए एक मिसाल माना जाता है. इस कपल ने कभी भी अपने रिश्ते को दुनिया से नहीं छुपाया है और उन्हें सबके सामने अपना प्यार स्वीकार करने में कभी कोई शर्म भी नहीं आई.

अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब राजकुमार राव से पूछा गया कि आपकी पार्टनर पत्रलेखा ने आपको किस तरह से परिपूर्ण किया है, क्या आप लोग शादी का सोच रहे हैं. इस सवाल पर राजकुमार राव ने कहा कि वे शादी के मुद्दे पर सार्वजिनक रूप से बात नहीं करते, मगर इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि वह विवाह संस्था में यकीन नहीं करते. अभी शादी में समय है, मेरे व्यक्तित्व के विकास और उसको परिपूर्ण करने में उनका पूरा हाथ है. एक साथी के रूप में उन्होंने हर तरह से मेरा साथ दिया है, वह हर हाल में मुझे सपॉर्ट करती हैं.

बता दे कि पत्रलेखा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2014 में आई फिल्म 'सिटीलाइट्स' से की थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता राजकुमार राव मुख्य भूमिका में थे. वहीं राजकुमार राव ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में फ़िल्म 'लव सेक्स और धोखा' से की थी.

ये भी पढ़े

परवीन बॉबी के ‘जवानी जानेमन’ वाले लुक में होगी ऋचा चड्डा

भोजपुरी सिनेमा की ये हॉट अभिनेत्रियां लेती हैं सबसे ज्यादा फीस

आसाराम पर लगे POCSO एक्ट का अनुष्का ने किया समर्थन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -