करिश्मा पर से नहीं उतर रहा है 'संजू' की 'पिंकी' का खुमार
करिश्मा पर से नहीं उतर रहा है 'संजू' की 'पिंकी' का खुमार
Share:

टीवी की दुनिया में खुद को एक सफल अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर चुकी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आये दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. गौरतलब है कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कभी अपनी फोटोज तो कभी अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं, इन दिनों करिश्मा टीवी के पॉपुलर शो 'कयामत की रात' में नजर आ रही हैं.

इस शो में करिश्मा के साथ मशहूर अभिनेता विवेक दहिया भी मुख्य भूमिका में हैं. शो में करिश्मा और विवेक के अलावा भी टीवी की जानी मानी अभिनेत्री दिलीजित कौर और दीपिका कक्क्ड़ एक ख़ास भूमिका में हैं. दीपिका इस शो के अलावा भी मशहूर फिल्म निर्माता जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में काम कर रही हैं वही करिश्मा तन्ना भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

बता दें कि करिश्मा तन्ना हाल ही में रिलीज हुई फिल्म संजू में पिंकी की भूमिका में नजर आई हैं जिनके अभिनय को काफी सराहा गया है. इसके अलावा भी करिश्मा टीवी के मशहूर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही हैं. इन दिनों करिश्मा अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में करिश्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो बढ़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में करिश्मा बेहद ही कातिलाना अंदाज़ में नजर आ रही हैं. करिश्मा ने गोल्डन पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई  जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही है वही उनकी स्माइल उनके चेहरे की रंगत निखार रही है. करिश्मा ने बड़े लंबे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी की हैं वह पिछले कई दिनों से अपनी फ़िल्मी दुनिया में गुम थीं.

ये भी पढ़े

टीवी की 'आनंदी' के साथ हुआ बड़ा हादसा

डॉ. हाथी को याद कर सदमे में पहुंची बबिता जी

Video : इस बार अर्शी खान ने की सारी हदें पार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -