'ड्रैगन' की ट्रेनिंग में व्यस्त जग्गा...
'ड्रैगन' की ट्रेनिंग में व्यस्त जग्गा...
Share:

अपने घर में गंगलु नाम से कहलाये जाने वाले रणबीर कपूर इन दिनों नेपोटिस्म (भाई भतीजावाद) के टॉपिक को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. दरअसल रणबीर को यह नाम राज कपूर ने दिया है जो सिर्फ उनके फेमिली मेंबर्स और खास दोस्त ही जानते हैं. रणबीर को अपनी पिछली मूवी 'जग्गा जासूस' से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना भी ज़रूरी है.

हालाँकि अब अपनी आगामी फिल्म 'ड्रैगन' (अनिश्चित टाइटल) को लेकर रणबीर काफी रोमांचित है और इसके लिए वो स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रहे है. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में पूरी होने वाली इस फिल्म में रणबीर के अपोजिट आलिया भट्ट नज़र आएंगी. आगे अयान ने बातचीत में बताया कि, "इस फिल्म में जिमनास्टिक्स, हॉर्स-राइडिंग, फाइटिंग और फिजिकल एक्टिविटी रहेगी जिसे रणबीर खुद करेंगे. इसके साथ फिल्म में कुछ इंटर्नल वर्क भी रहेगा जिसमें उन्हें कैरेक्टर पर फोकस करके फिल्म के फ्लेवर को समझना पड़ेगा ताकि वो बेहतर तरीके से ऑडियंस के बीच अपना मैसेज पंहुचा सकें."

इस वक़्त रणबीर संजय दत्त पर बन रही बायोपिक पर ज्यादा फोकस कर रहे है. अपनी बात को आगे जारी रखते हुए अयान कहते है कि," जल्द ही इस फिल्म का रियल टाइटल रिवील किया जायेगा और इसकी शूटिंग अगले साल तक शुरू हो जाएगी ताकि इससे 2019 तक परदे पर उतारा जा सके". अयान और रणबीर इससे पहले दो फिल्मो में साथ काम कर चुके हैं जिसमे रणबीर ने लीड रोले प्ले किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस बार बिगबी अपना जन्मदिन और दिवाली नहीं करेंगे सेलिब्रेट

Ranveer मुझे पसंद है, Ranbir

जुबैर खान ने सलमान खान के DOGI कहने पर पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -