Ranveer मुझे पसंद है, Ranbir
Ranveer मुझे पसंद है, Ranbir
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है एक्टर रणबीर कपूर के बारे में रणबीर कपूर की लोकप्रियता बीते दिनों से बिल्कुल कम हो गई है, पहले उनका कैटरीना कैफ से ब्रेकअप, जिसे लेकर उन्होंने बहुत आलोचना झेली. इसके बाद उनकी फिल्म जग्गा जासूस, जो बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई. लेकिन अब रणबीर कपूर दोबारा सुर्खियों में आ गए है. इसका कारण है उनकी निजी जिंदगी! न्यूयॉर्क में वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिर खान जो कि फिल्म रईस में शाहरुख़ खान के साथ नजर आ चुकी है. चौंकाने वाली बात तो ये है कि वह दोनों स्ट्रीट पर साथ सिगरेट पी रहे थे.

अब रणबीर कपूर ने अपने हालिया बयान में अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में कुछ टिप्पणी की है जिसको सुनकर आप भी शॉक में आ जाएंगे. वैसे भी रणबीर व रणवीर एक दूसरे को कम ही पसंद करते है. देखा जाए तो अभी हाल ही में रणबीर कपूर ने रणवीर सिंह के बारे में कुछ ऐसा कहा है कि सुनकर किसी को भी हैरानी हो सकती है.

दरअसल मुंबई में चल रहे एक फिल्म फेस्टिवल के दौरान रणबीर कपूर से जब पूछा गया कि इंडस्ट्री में इस वक्त उनका फेवरेट एक्टर कौन है, तो उन्होंने कहा कि रणवीर सिंह उनके पसंदीदा एक्टर हैं. हालांकि फेवरेट एक्ट्रेस में उन्होंने आलिया और फेवरेट डायरेक्टर में करण जौहर का नाम लिया. इससे पहले रणबीर और रणवीर एक चैट शो पर साथ नजर आए थे. शो में रणबीर ने कहा था कि हम बेस्ट फ्रेंड नहीं हैं, लेकिन मुझे उनका काम पसंद है और बतौर इंसान रणवीर सिंह मुझे अच्छे लगते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी v/s उमर अब्दुल्ला की Twitter पर 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -