आखिर रणबीर कपूर नहीं होने दे रहे है अपनी गर्लफ्रेंड की किसी और से शादी
Share:

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड बरखा की शादी रोकने में लगे हुए है. चाहे कुछ भी हो जाये वे अपनी गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से होने ही नहीं देंगे. अभी तक कई बार बरखा की चौखट पर बारात आ गयी लेकिन हर बार रणबीर कपूर अपनी गायकी के दम पर ये शादियां रुकवा देते है.

अब तो रणबीर के होने वाले ससुर यानी बरखा का बाप भी मान गया है कि उनकी लड़की के लिए रणबीर ही सही है. इसलिए उन्होंने खुद अपनी बेटी को मंडप से उठाकर रणबीर के पास भेज ही दिया.  सच्चे प्यार की जीत हो गयी और रणबीर कपूर को अपनी दुल्हन मिल ही गयी.

अरे चौकिये मत हम रणबीर की रियल लाइफ की बात नहीं कर रहे है और ना ही उनकी किसी प्रोफेशनल फिल्म की. बल्कि हम बात कर रहे है रणबीर कपूर की एक ऐड फिल्म की जो इन दिनों लोगो को खूब पसंद आ रही है. बता दे की यह एक पेंट का ऐड है जिसमे रणबीर कपूर तब गाना गाते है जब उनकी गर्लफ्रेंड की बारात कोई और लेकर आता है. इस दौरान रणबीर अपनी गायकी से बारिश करवा देते है तथा बरखा की शादी रुक जाती है. यदि आप इस ऐड फिल्म को देखे तो लड़की के बाप और उसके दूल्हे पर विशेष ध्यान देना. इस ऐड को आप भूले नहीं भूल पाएंगे. देखे वीडियो.

चुपके से विराट-अनुष्का हुए फुर्र.....

मनीषा का नया लुक आपको कर देगा परेशान

ए आर रहमान अपनी फिल्म ‘ले मस्क’ से सिनेमाघरों में खुशबु बिखेरने को तैयार

पोशाक फैशन से ज्यादा उद्देश्य पूरा करती है, प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -