पोशाक फैशन से ज्यादा उद्देश्य पूरा करती है, प्रियंका
पोशाक फैशन से ज्यादा उद्देश्य पूरा करती है, प्रियंका
Share:

बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड फिल्मो की भी खूबसूरत बाला हम बात कर रहे है 'बेवॉच' गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बारे में जिनकी ड्रेस आजकल उनसे कही ज्यादा सुर्खियों में चल रही है. जी हां, न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला 2017 में प्रियंका की लंबी ड्रेस पर सोशलमीडिया साइट्स पर काफी फनी मूमवेंट हमे देखने को मिले थे व उन पर देसी गर्ल प्रियंका ने भी चुटकी ली है. देखा जाए तो ऐसा नहीं है की प्रियंका चोपड़ा पहली बार अपनी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया में इतनी छाई हुई है.

बता दे कि प्रियंका चोपड़ा जिस भी इवेंट में शामिल होती है उनका ड्रेसिंग सेन्स देखकर सभी हैरान रह जाते है. क्योकि हर बार वे किसी की परवाह और नक़ल किये बिना अपनी ड्रेस चुनती है. आपको बता दे की यही कारण था कि पूरे समय एक व्‍यक्ति प्रियंका के इस गाउन को संभालते हुए नजर आया. तथा सोशलमीडिया पर जबरदस्त रूप से अपनी इस ड्रेस के चलते ट्रोल होने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी इस ड्रेस के फायदे और इस पर बनाए गए जोक्‍स खुद साझा किए हैं.

प्रियंका ने कहा कि, 'मुझे यह जानकार खुशी हुई कि मेरी एक ड्रेस से फैशन के अलावा भी इतने काम हो सकते हैं. उम्‍मीद करती हूं कि आपकी क्रिएटिविटी ऐसे ही बनी रहे. इसलिए मुझे मेट गाला पसंद है कि वह किसी के भी फैशन को किसी भी स्‍तर पर पहुंचा सकता है. अगली बार तक के लिए हंसते रहिए.' “मैंने अपने कुछ पंसदीदा में से इसे चुना. यह जानकर अच्छा होगा कि यह पोशाक फैशन से ज्यादा उद्देश्य पूरा करती है. आशा है कि आपकी रचनात्मक गपशप लगातार चलती रहेगी.” बहरहाल अभी तो कुछ ही समय हुआ है जब प्रियंका भारत से विदेश को निकली है.   

मेट गाला में ऐसे भी खुल्ल्म-खुल्ले नजारे देखने को मिले...

पहली बार नहीं बल्कि हर बार प्रियंका अपनी ड्रेस से करती है दुनिया को हैरान : PHOTO

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -