भोपाल की जेल में 7 दिन बंद रहेंगे रणबीर
भोपाल की जेल में 7 दिन बंद रहेंगे रणबीर
Share:

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दत्त की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल जोरो शोरो से चल रही है. ऐसे में खबर है कि अब फिल्म की शूटिंग भोपाल की पुरानी जेल में की जायेगी. फिल्म की शूटिंग 7 दिनों तक इस जेल में की जाएगी. जिसके लिए रणबीर कपूर भोपाल पहुँच चुके है. और अब 6 से 12 मार्च तक इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में की जाएगी.

और भोपाल की इस पुरानी जेल को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में बदला जायेगा. और इस फिल्म की साथ दिनों की भोपाल में शूटिंग के वक्त रणबीर कपूर के साथ में अनुष्का शर्मा और परेश रावल भी भोपाल में ही मौजूद रहेंगे. आपको बता दे कि इससे पहले बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा की शूटिंग एक लिए भोपाल में आये थे. ऐसे में भोपाल फिल्मो की शूटिंग के लिए पहली पसंद बनता जा रहा है.

आपको बता दे कि संजय दत्त कि इस बायोपिक में रणबीर कपूर के साथ साथ परेश रावल, तब्बू, दिया मिर्जा और अनुष्का शर्मा नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे है. और फिल्म का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा के प्रोडक्शन बैनर तले किया जा रहा है. यह फिल्म क्रिसमस 2018 में रिलीज होगी.

जिसने रणबीर और कटरीना के बीच दुरी बढ़ाई अब वही ला रहा इन दोनों को करीब

संजय का टैटू जो रणबीर के मन को भाया....

अब संजय की तरह टैटू भी बनवाएंगे रणबीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -