संजय का टैटू जो रणबीर के मन को भाया....
संजय का टैटू जो रणबीर के मन को भाया....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के बारे में तो आप अच्छे से जानते ही  है की वह अभी तो अपनी आगामी फिल्म भूमि के चलते आजकल काफी व्यस्त है. व यह  भी पताही होगा की संजू बाबा के जीवन को भी जल्द ही फ़िल्मी पर्दे पर भी लाया जा रहा है. जिसके लिए हमारे रणबीर कपूर आजकल खासा व्यस्त भी है. फिल्म में पूरी तरह से संजय  दत्त जैसा दिखने के लिए वह जी जान से लगे हुए है.

संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर खूब मेहनत कर रहे हैं. रणबीर ने 13 किलो वजन बढ़ा है ताकि वह उनकी तरह दिख सकें. इतना ही नहीं रणबीर ने संजय दत्त के चलने का अलग स्टाइल भी अपना लिया है. अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त का असल लुक कॉपी करने कोई लापरवाही नहीं चाहते.

अब खबर है कि रणबीर संजय दत्त वाले टैटू भी बनवाने वाले हैँ. रणबीर कपूर से जड़े एक सूत्र ने बताया, रणबीर कपूर संजय दत्त की तरह दिखने वाले टैटू भी बनवाने वाले हैं. रणबीर इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. उनक लुक और बॉडी लैंग्वेज पाने के लिए रणबीर ने गहरी रिसर्च की है. रणबीर की मदद के लिए संजय दत्त ने उन्हें 200 मिनट की एक वी़डियो दी थी. ताकि वीडियो देखकर रणबीर को स्टाइल समझने में कोई परेशानी ना हो. कुछ दिनों पहले ये भी खबर थी कि आजकल रणबीर संजय कपूर के साथ ज्यादा समय बिता रहे हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -