एक या दो नहीं बल्कि इतनी एक्ट्रेस के साथ था बर्थडे बॉय रणबीर का अफेयर...
एक या दो नहीं बल्कि इतनी एक्ट्रेस के साथ था बर्थडे बॉय रणबीर का अफेयर...
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक 'रणबीर कपूर' आज अपना 35वा जन्मदिन मना रहे है. रणबीर कभी अपनी फिल्मो को लेकर चर्चा में रहते है तो कभी अपने अफेयर्स को लेकर. चार्मिंग बॉय रणबीर को बॉलीवुड का लवर बॉय भी कहा जाता है. अब तक रणबीर का कई लड़कियों के साथ नाम जुड़ चूका है. वैसे रणबीर है ही इतने हैंडसम की कोई भी लड़की उनके प्यार में पड़ जाती है.

रणबीर की टीनएज में उनका नाम एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका के साथ जुड़ा था. रणबीर और अवंतिका का अफेयर पूरे 5 साल तक चला और फिर यह कपल अलग हो गए. बाद में अवंतिका ने इमरान खान से शादी कर ली. इसके बाद रणबीर ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'सावरिया' से किया था. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर ने भी बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्म के बाद से ही रणबीर और सोनम नाम साथ जुड़ने लगा. करण जोहर के टॉक शो में सोनम ने कहा था कि, 'रणबीर ब्‍वॉयफ्रेंड मटीरियल नहीं है और उनके साथ रिलेशनशिप में रहना उनके लिए बहुत मुश्किल है.'

इनके बाद रणबीर का नाम फेमस फैशन डिजाइनर 'नंदिता महतानी' के साथ जुड़ा. नंदिता बचपन से ही रणबीर का क्रश रह चुकी है. दोनों ने काफी लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन इनका रिश्ता टूटने की वजह इनके बीच 10 साल का फासला थी. इसके बाद रणबीर की लाइफ में दीपिका पादुकोण की एंट्री हुई. दोनों को कई फिल्मो में साथ देखा गया. इतना ही नहीं दीपिका ने तो रणबीर के नाम का टैटू भी अपनी गर्दन पर बनवा लिया था. लेकिन बाकी अफेयर की तरह ही यह रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल सका. एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा था कि, 'उन्‍होंने रणबीर से बहुत प्‍यार किया था लेकिन उन्‍होंने किसी और के लिए उन्‍हें धोखा दे दिया.' रणबीर से ब्रेकअप का सदमा दीपिका भुला नहीं पाई. उन दिनों वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं.

दीपिका और रणबीर के रिश्ते टूटने की वजह यह सुनने में आया था कि रणबीर की माँ नीतू कपूर ने दीपिका को अपनी बहु के रूप में मानने से मना कर दिया था. दीपी के बाद रणबीर का अफेयर कटरीना कैफ से चला. रणबीर के दिल पर सबसे ज्यादा राज कटरीना ने किया. रणबीर और कटरीना के प्यार की शुरुआत फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के सेट से शुरू हुई थी. दोनों काफी समय तक लिव-इन में भी रहे. लेकिन इन दोनों के रिश्ते पर फिल्म 'जग्गा जासूस' के दौरान ब्रेक लग गया.

इसके बाद हाल ही में रणबीर का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ जोड़ा जा रहा है. इन दिनों इस कपल की एक फोटो भी वायरल हो रही है जिसमे माहिरा बैकलेस ड्रेस में हाथों में सिगरेट लिए रणबीर के साथ नजर आईं. इसके साथ ही रणबीर कपूर का नाम नरगिस फाकरी, श्रुति हसन के साथ भी जुड़ चुका है. बीच में बहुत सारी खबरें यह भी आई कि वह किसी दिल्ली की लड़की को डेट कर रहे हैं. हालाँकि इन खबरों को महज अफवाह ही माना गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे स्पेशल - 32 वर्ष की उम्र में स्वर कोकिला पर हुआ था जानलेवा हमला

सल्लू मिया को पसंद नहीं आए 'बिगबॉस-11' के यह नियम...

'रणबीर कपूर' बर्थडे स्पेशल: डेब्यू फिल्म रही फ्लॉप, लेकिन लव अफेयर्स के मामले में एकदम बिंदास

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -