परिवार संग रणबीर ने लिया लंच का मजा, देखें फोटो
परिवार संग रणबीर ने लिया लंच का मजा, देखें फोटो
Share:

एक्टर ऋषि कपूर लंबे समय से न्यूयॉर्क में अपना ईलाज करा रहे हैं और ऋषि कपूर की पूरी फैमिली उनके साथ न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम स्पेंड इस समय कर रही है. बीते दिनों रणबीर और आलिया भी अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क में पहुंचे हैं. न्यूयॉर्क से सामने आई ताजा तस्वीर में रणबीर कपूर का परिवार दिख रहा है. 

बता दें कि अब ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नई फैमिली फोटो शेयर की गई है और फोटो में कपूर परिवार एक साथ लंच एन्जॉय कर रहा है. हालांकि इस फैमिली फोटो में आलिया भट्ट कहीं भी नजर नहीं आईं है. वहीं, दूसरे फोटो में रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के बीच खास बॉन्डिंग दिखाई दी है.

जब से ऋषि न्यूयॉर्क में ईलाज कराने गए हैं, तब से बॉलीवुड के कई सितारे उनसे वहां मिलने के लिए एक के बाद एक पहुंच रहे हैं. पिछले दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या संग ऋषि कपूर से मिलने के लिए पहुंचे थे और फोटो में बच्चन परिवार और कपूर परिवार के बीच खास बॉन्डिंग भी दिखाई दी थी. खबर है कि ऋषि कपूर की सेहत में अब काफी सुधार हो गया है और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वे सितंबर माह तक भारत लौट सकते हैं. 

अमेरिका में पोल पकड़कर मलाइका ने किया ऐसा काम, अर्जुन ने मांग ली...

शादीशुदा होने की खबरों पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं सिंगल हूँ...'

सुनैना रोशन की हालत पर कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'उनका परिवार...'

इस इंडियन क्रिकेटर के प्यार में पागल हुईं सुनील शेट्टी की बेटी, जल्द करेंगी शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -