शादीशुदा होने की खबरों पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं सिंगल हूँ...'
शादीशुदा होने की खबरों पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं सिंगल हूँ...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को आप सभी ने कई फिल्मों में देखा होगा. जी हाँ, वह काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन अब वो काफी समय बाद वेब सीरीज के जरिए वापसी कर रही हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि मल्लिका हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज 'बू सबकी फटेगी' पर नजर आ रही हैं और इसी कारण वह आजकल खूब खुलासे कर रहीं हैं. जी हाँ, दरअसल इन दिनों वो इस सीरीज का प्रमोशन कर रही हैं और इसी प्रमोशन के बीच मल्लिका ने कई बड़े खुलासे किए हैं.

हाल ही में मल्लिका ने अपनी शादी की खबरों को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने अपनी शादी के बारे में कहा, 'नहीं, मैं शादीशुदा नहीं हूं. मैं बिल्कुल सिंगल हूं. जब फर्जी खबरों के बारे में बात करते हैं तो ये बहुत ही दुखी कर देने वाली बात होती है. मैंने पहले बताया था कि मैं 8 महीने से पेरिस नहीं गई थी. मैंने अपना पासपोर्ट तक दिखाया था ये साबित करने के लिए कि मैं पेरिस में नहीं थी. एक फ्रेंच लड़के को डेट करने की वजह से मैं क्यों टारगेट थी?' वहीं आगे उन्होंने कैसे गंवाई 20-30 फिल्में, इस बारे में बात की.

उन्होंने कहा, 'मैंने कई फिल्में गंवाई है क्योंकि वो लोग सोचते थे कि मैं बहुत ज्यादा राय देने वाली हूं. मैंने कई हीरो से सुना कि वो बोलते थे कि उसे कास्ट मत करना वो बहुत बोलती है और उसके पास कुछ ज्यादा ही राय होती हैं. वो मेरी जगह पर अपनी गर्लफ्रेंड्स को फिल्म में लेना पसंद करते थे. मैं बता सकती हूं कि मैंने ऐसी ही 20-30 फिल्में गंवाई है.'

सोनम कपूर के साथ कोई नहीं करना चाहता था काम, इस पाकिस्तानी एक्टर ने दिया था साथ

लखनऊ की गलियों में घूम रहे हैं अमिताभ बच्चन, लेकिन कोई नही पहचान पा रहा

लंदन में मेट्रो में नजर आई पत्नी अनुष्का, तो विराट ने किया यह खास कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -