संजय दत्त पर रणबीर ने कहा
संजय दत्त पर रणबीर ने कहा
Share:

जी हां बता दे कि, अभिनेता रणबीर कपूर जो के अब अपना पूरा ध्यान अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म पर होगा, जिसमें वह संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन वह खुद नहीं चाहते कि कभी उनकी जिंदगी पर कोई फिल्म बने क्योंकि अपनी जिंदगी की हकीकत को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत उनमें नहीं है. जब संजय की तरह की रणबीर की जिंदगी पर फिल्‍म बनाने की बात की गई तो रणबीर ने बताया कि, 'मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी को लेकर कभी इतना ईमानदार हो पाऊंगा कि अपनी कहानी को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत जुटा सकूं. लेकिन उनकी एक बात ने सभी को हैरान कर दिया.

दरअसल उन्होंने कमेंट किया है कि संजय दत्त फ्रॉड हैं. लेकिन रणबीर कपूर ने संजय दत्त के लिए ऐसा कहा क्यों? दरअसल, हाल में एक बातचीत में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक और उनकी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की. रणबीर कपूर ने इस इंटरव्यू में कहा कि इस फिल्म में हम संजय दत्त को कोई साधु दिखाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं.

उन्हें गांधी जी की तरह नहीं दिखाया जाएगा. उन्हें फ्रॉड मैन ही दिखाया जा रहा है. रणबीर कपूर ने साथ ही ये भी कहा कि अभिनेता संजय दत्त अपनी जिंदगी में हमेशा पॉजिटिव रहे हैं और ये बात हर किसी को उनसे जरूर सीखनी चाहिए. बहरहाल अभी तो रणबीर कपूर अपना पूरा ध्यान अपनी इस फिल्म पर लगाए हुए है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर 

कंगना की 'सिमरन' का..ट्रेलर OUT

‘फुकरे रिटनर्स’ का पोस्टर हुआ रिलीज

चुलबुले वरुण की बंदरो संग उछलकूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -