ड्रंक किये हुए नजर आए रणबीर कपूर!, माँ ने शेयर की तस्वीर
ड्रंक किये हुए नजर आए रणबीर कपूर!, माँ ने शेयर की तस्वीर
Share:

नीतू और ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर का आज जन्मदिन है। ऐसे में उन्हें हर तरफ से जन्मदिन की बधाई मिल रही है। इस लिस्ट में रणबीर के घरवाले भी शामिल है वह भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में रणबीर की बहन से लेकर उनकी मम्मी नीतू कपूर तक शामिल हैं। आप देख सकते हैं नीतू कपूर ने एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। जी दरअसल इस फोटो में उनके साथ आलिया भट्ट और रिद्धिमा साहनी भी नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं नीतू ने फोटो के साथ प्यारा कैप्शन भी लिखा है।

नीतू के अलावा रणबीर की बहन रिद्धिमा ने भी उनके लिए प्यारा मेसेज पोस्ट किया है। वैसे आपको यह तो पता ही होगा कि रणबीर कपूर इंस्टाग्राम पर ऑफिशियली नहीं है, लेकिन उनके करीबी उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं देने में लगे हुए हैं। आप देख सकते हैं रणबीर के बर्थडे पर उनकी मां ने तस्वीर पोस्ट की है, इसके साथ प्यारा मेसेज लिखा है। अदाकारा ने लिखा है, 'हैपी बर्थडे मेरे दिल की धड़कन। ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद।' इस फोटो में रणबीर ड्रिंक किये हुए दिख रहे हैं और शायद यह नए साल की पार्टी की तस्वीर है। इस फोटो में रणबीर के साथ कैप्शन लिखा है 'ड्रंक' और इसी के चलते फैंस बोल रहे हैं रणबीर ने पी रखी है।

वैसे रणबीर की माँ के अलावा उनकी बहन रिद्धिमा साहनी ने भी उनके लिए बर्थडे विश पोस्ट की है। रिद्धिमा ने एक पोस्ट में लिखा है, 'मेरे रॉकस्टार भाई- तुम्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं।' वहीँ अगर रणबीर की तस्वीर पर 'ड्रंक' कैप्शन की बात करें तो बीते दिनों कपिल के शो पर आए रणधीर कपूर और करिश्मा ने हिंट दी थी कि शाम होते ही महफिल जमाना पूरे कपूर खानदान का पुराना शौक है। आपको बता दें कि रणबीर जोधपुर में हैं और अपना जन्मदिन मना रहे हैं। जल्द ही उन्हें फिल्में 'शमशेरा' और ब्रह्मास्त्र में देखा जाएगा।

'अचानक नहीं भड़का था दिल्ली दंगा, ये एक सोची-समझी साजिश थी' - हाई कोर्ट की तल्ख़ टिप्पणी

अपनी कातिलाना अदाओं से जन्मदिन पर मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

आमिर खान से तलाक के बाद किरण राव का हो गया ऐसा हाल कि देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -