बॉयफ्रेंड रणबीर के बिना रह नहीं पाईं आलिया, पहुंच गईं न्यूयॉर्क
बॉयफ्रेंड रणबीर के बिना रह नहीं पाईं आलिया, पहुंच गईं न्यूयॉर्क
Share:

बॉलीवुड में पिछले काफी दिनों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की ख़बरें सुनने में आ रही हैं. अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिकली नहीं स्वीकारा है लेकिन कई बार आलिया और रणबीर साथ में डेट पर नजर आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी आए दिन रणबीर और आलिया की खबरें सुनने में आती ही रहती हैं. हाल ही में आलिया की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो एकदम बिंदास मूड में नजर आ रहीं हैं.

आलिया ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. आलिया इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और उन्होंने यही से अपनी ये फोटो शेयर की है. आलिया की इस तस्वीर को देखकर अब ऐसा कहा जा रहा है कि वो रणबीर के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए न्यूयॉर्क गईं हैं. दरअसल रणबीर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने पिता ऋषि कपूर का इलाज करवा रहे हैं और इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि आलिया भी रणबीर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची.

आलिया ने रणबीर के बर्थडे पर खुद अपने हाथों से उनके लिए केक बनाया था जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी. इतना ही नहीं रणबीर ने भी अपनी माँ नीतू कपूर, आलिया भट्ट और आलिया की माँ सोनी राजदान के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया था. नीतू भी हर बार आलिया की फोटोज लाइक करती हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी करती हैं. आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिए पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

कॉफी विद करण में दीपिका और आलिया उड़ाएंगी रणबीर का मज़ाक

रणबीर-आलिया के अफेयर पर दीपिका ने कही ऐसी बात, सुनकर रणबीर को लग सकता है शॉक

Video : काजोल ने आलिया भट्ट को कहा आलिया कपूर, ऐसा था रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -