आज है रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की सगाई, जानिए क्या कहा अंकल रणधीर कपूर ने
आज है रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की सगाई, जानिए क्या कहा अंकल रणधीर कपूर ने
Share:

बॉलीवुड में अपनी रोमांटिक छवि के लिए मशहूर होने वाले रणबीर कपूर इन दिनों जयपुर में हैं। जी दरअसल वह वहां अपनी मां नीतू सिंह और गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ गए हुए हैं। बीते दिनों ही उन्हें मुम्बई एयरपोर्ट पर इन दोनों के साथ देखा गया था जब वह जयपुर के‌ लिए रवाना हो रहे थे। इस समय ये सभी अपने अन्य करीबी दोस्तों के साथ सभी रणथम्बोर के अमन होटल में ठहरे हुए हैं, जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी रुके हुए हैं।

वैसे जैसे ही स्टार्स भी जयपुर जाने लगे तो यह कयास लगाया जाने लगा कि रणबीर और आलिया की सगाई होने जा रही है। अब इस खबर की पुष्टि करने‌ के लिए एक हिंदी न्यूज चैनल ने रणबीर कपूर के चाचा और अभिनेता रणधीर कपूर को फोन किया तो उन्होंने इस खबर को पूरी तरह से गलत बताया। उनका कहना है, "नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं है। इस खबर में कोई दम नहीं है। अगर रणबीर और आलिया की सगाई होनेवाली होती तो मैं और परिवार के बाकी लोग भी तो वहां होते न! रणबीर, आलिया, नीतू वहां छुट्टियां मनाने और नये साल का जश्न मनाने के लिए गये हुए हैं। इसके अलावा और कोई बात नहीं है।"

वैसे इस तरह यह साफ़ हो गया है कि ऐसा कुछ नहीं है बल्कि सभी वहां नए साल का जश्न मनाने के लिए गए हुए हैं। ऐसे में अब उन सभी खबरों पर विराम लग चुका है जिनमे कहा जा रहा था कि आज रणबीर आलिया की सगाई है। 

राखी ने जूली बनकर राहुल महाजन संग पार की सारी हदें, कैप्टेंसी टास्क पर लगेगा ब्रेक

मेदांता अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज

पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन बीजेपी में शामिल हुए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -