रणबीर आलिया ने दिखाई बेटी की झलक, जानिए  क्या है सच्चाई
रणबीर आलिया ने दिखाई बेटी की झलक, जानिए क्या है सच्चाई
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बीते वर्ष माता-पिता बने थे। आलिया ने 6 नवंबर को बेटी राहा कपूर को जन्म दिया था। राहा के जन्म के उपरांत से ही फैंस आलिया की बेटी का चेहरा देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हालांकि अभी तक आलिया और रणबीर ने अपनी नन्हीं परी का चेहरा अब तक रिवील नहीं किया। अब हाल ही में आलिया और रणबीर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होने लगी है। इस फोटो में आलिया और रणबीर अपनी गोद में बेटी राहा कपूर को लिए हुए दिखाई दे रहे है, फोटो में राहा कपूर व्हाइट कलर के फ्रॉक में अपनी मॉम आलिया की गोदी में बैठी हुई दिखाई दे रही है।

फोटो में राहा कपूर (Raha Kapoor) बेगह बेहद ही क्यूट दिख रही है।  खबरों का कहना है कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और राहा कपूर की यह तस्वीर एडिटिड है और राहा कपूर की यह रियल फोटो नहीं है। हालांकि बावजूद इसके फैंस इस आलिया, राहा और रणबीर की इस एडिटिड तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए दिखाई दे रहे है।

 

रणबीर और आलिया नहीं दिखाना चाहते अपनी बेटी राहा का चेहरा: इतना ही नहीं  हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक प्रेंस कॉन्फ्रेंस रखी थी। इस बीच उन्होंने मीडिया को अपनी बेटी का चेहरा भी दिखा दिया है। साथ ही पैपराजी से अपील की थी कि वह कहीं भी उनकी बेटी राहा कपूर का फोटो लीक ना करें और ना ही उसकी कोई फोटो खींच लें।

आप नहीं जानते होंगे उर्वशी रौतेला से जुड़ी ये बातें

जब उर्वशी रौतेला को लौटाना पड़ा था मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज, जानिए वजह

सहेली के पति से शादी करने पर अब आई हंसिका मोटवानी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -