नवाब पटौदी की बायोपिक के लिए रणबीर-आलिया परफेक्ट!

नवाब पटौदी की बायोपिक के लिए रणबीर-आलिया परफेक्ट!

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने हाल ही में अपने हस्बैंड और मशहूर क्रिकेटर नवाब मंसूर अली खान पटौदी पर बायोपिक फिल्म बनाने की मंशा जाहिर की थी और अब ये खुलासा भी किया कि इस फिल्म में वो ‘हाइवे’ फिल्म में अपने अभिनय से समीक्षकों और दर्शकों प्रभावितक कर चुकी आलिया भट्ट को भी लेना चाहती है। टैगोर इसमें आलिया को अपने किरदार में देखना चाहती हैं। 

दरअसल, शर्मिला से हाल ही में जब यह पूछा गया था कि अगर उनके पति टाइगर पटौदी पर कभी कोई फिल्म बने तो वो अपने किरदार में किसे देखना चाहेंगी। जवाब में शर्मिला ने कहा, उनके किरदार को पर्दे पर निभाना आसान नहीं है, मगर फिर भी वो आलिया भट्ट को पर्दे पर शर्मिला बनते देखना चाहती हैं। इधर, जब आलिया भट्ट से इस बारे में पूछा गया कि क्या वह शर्मिला के इस ऑफर को स्वीकार करेंगी।

इस पर आलिया ने चहकते हुए कहा- अगर ये मौका मिलता तो यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी। उनका कहना था कि वो खुशी-खुशी यह ऑफर स्वीकार करेंगी। उनके लिए यह सम्मान की बात होगी। 

बता दें, आलिया शर्मिला से सिंगापुर में मिली थीं। वहां शर्मिला ने आलिया की जमकर प्रशंसा की थी। असल में शर्मिला को आलिया फिल्म ‘कपूर एंड संस’ पसन्द आयी थी।वहीं शर्मिला ने नवाब पटौदी की बायोपिक फिल्म में उनके किरदार के लिए रणबीर कपूर को अपनी पहली पसंद बताया था। फिलहाल आलिया अपनी फिल्म ,शाहरूख खान के साथ डियर जिंदगी के प्रमोशंस में बिजी हैं, जो 25 नवम्बर को रिलीज होने वाली है।

पद्मावती में अपने किरदार को लेकर बेहद रोमांचित है दीपिका