आपके घर दस्तक देने वाला है 'भल्लादेव'...
Share:

साउथ के दिग्गज निर्देशक एस एस राजामौली की पूर्व की सफलतम फिल्म 'बाहुबली-2' की फिल्म जो के धीरे धीरे 2000 करोड़ क्लब के आंकड़े को छूने की कोशिश में लगी हुई है. फिल्म ने अब तक 1700 करोड़ रूपए के लगभग कमाई कर ली है. ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म 2000 करोड़ क्ल्ब में शामिल हो जायेगी. और इस रिकॉर्ड को छूने वाली पहली फिल्म बन जाएगी. देखा जाए तो इस फिल्म में हमे राणा दग्गुबती जो के फिल्म में भल्लालदेव के किरदार में है तो वही एक और स्वप्न सुंदरी है वह है अनुष्का शेट्टी.

अब राणा के बारे में पता चला है कि, अपनी सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली2’ की सफलता का जश्न मनाने में मसरूफ राणा दग्गुबाति जो के जल्द ही एक टीवी सीरियल में नज़र आएंगे. राणा दग्गुबाती ने अपने इस नए टीवी सीरियल का टीजर ट्विटर पर शेयर किया है. राणा ने अपने आने वाले सीरियल का टीजर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है.

 ”आपको फेवरेट स्टार्स के साथ दोस्ती को सेलिब्रेट करने हम आ रहे है आपके घर, ‘नंबर 1 यारी विद राणा’.” इसके अलावा राणा ने एक और ट्विट करते हुए लिखा है, ”टीवी एक ऐसा मीडियम है जो मुझे हमेशा आकर्षित करता है, पहली बार मैं आ रहा हूं सीधे आपके घर ‘नंबर 1 यारी विद राणा’ का होस्ट बनकर.” अब सभी को राणा की इस टीवी सीरियल का इंतजार है. 

चीन में जल्द ही फूटेगा 2000 करोड़ का 'दंगल' बम...

'तब्बू' बनेगी आयुष्मान खुराना की 'खुराक'

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -