मुश्किलों में घिरे राणा दग्गुबाती, लगा ये गंभीर आरोप
मुश्किलों में घिरे राणा दग्गुबाती, लगा ये गंभीर आरोप
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता राणा दग्गुबाती मुश्किल में फंस गए हैं। राणा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेता राणा दग्गुबाती और उनके पिता सुरेश बाबू पर जमीन हथियाने का मुकदमा दर्ज करवाया गया है। हैदराबाद के बिजनेसमैन प्रमोद कुमार ने अभिनेता और उनके पिता के खिलाफ ये शिकायत दर्ज करवाई है।

प्राप्त खबर के अनुसार, अभिनेता राणा दग्गुबाती और उनके पिता सुरेश बाबू के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज कराया गया है। हैदराबाद के फिल्म नगर में प्रमोद कुमार ने ये मामला दर्ज करवाया है। उनका कहना है कि राणा और उनके पिता ने गुंडों की सहायता से उनसे प्रॉपर्टी खाली करवाई है। दोनों ने उन्हें धमकी भी दी थी। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, वर्ष 2014 में हैदराबाद की फिल्म सिटी के नजदीक अपनी जमीन को राणा दग्गुबाती और सुरेश बाबू ने एक प्रमोद कुमार नाम के कारोबारी को होटल के लिए पट्टे पर दिया था। दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने अपनी वह जमीन बेचने का निर्णय लिया, जिसके चलते सुरेश बाबू ने जमीन खाली करने के लिए प्रमोद कुमार को 5 करोड़ रुपये का भुगतान भी किया। तत्पश्चात, जमीन खाली करने से प्रमोद के मना किया, जिसपर उसके खिलाफ जमीन खाली न करने की शिकायत भी दर्ज कराइ गई। अब प्रमोद ने भी अदालत का दरवाजा खटखटाया है। प्रमोद कुमार ने अपनी पुलिस में की शिकायत में बताया है कि उसे 5 करोड़ रुपये का किसी प्रकार का भुगतान नहीं किया गया। साथ ही उसने ये आरोप भी लगाया है कि राणा दग्गुबाती एवं सुरेश बाबू ने उसे जमीन खाली करने के लिए धमकाया भी है। ऐसे में जमीन हड़पने के मामले को लेकर प्रमोद ने राणा दग्गुबाती एवं सुरेश बाबू के खिलाफ अदालत जाने का फैसला किया है। मामले को दर्ज कर लिया गया है तथा कहा जा रहा है कि इसपर जल्द कार्यवाही होगी।

राखी सावंत के पति पर दर्ज हुआ रेप का मुकदमा, इंटीमेट तस्वीरें लीक करने की दी धमकी

अचानक इतना बिगड़ गया रुबीना दिलैक का चेहरा, देखकर फैंस को लगा झटका

TV की इस सीधी सादी बहु का ये अवतार देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -