गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद पहली बार खुलकर बोले राणा दग्गुबाती
गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद पहली बार खुलकर बोले राणा दग्गुबाती
Share:

फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव के किरदार में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता राणा दग्गुबाती हाल ही में करण जौहर के चैट शो में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने और गर्लफ्रेंड त्रिशा के बारे में खुलकर बातचीत की. आपको बता दें राणा और त्रिशा काफी वक्त तक रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में रहे. दोनों के रिश्तों को लेकर कई तरह की खबरें आईं और आखिरकार दोनों के रास्ते अलग हो गए.

कभी भी राणा और त्रिशा ने अपने अफेयर को स्वीकारा नहीं था लेकिन हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण पर राणा दग्गुबाती ने इस रिश्ते को लेकर बात की. इस दुआरण राणा ने बताया कि उन्होंने यह रिश्ता क्यों खत्म कर दिया. राणा ने ये बताया कि, "वह तकरीबन एक दशक तक मेरी अच्छी दोस्त रही हैं. हम बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और एक दूसरे को डेट भी किया है लेकिन शायद बात नहीं बन पा रही थी."

आपको बता दें इस शो में राणा को स्टार बाहुबली यानी प्रभास के साथ पहुंचे थे. उनके साथ ही फिल्म के डायरेक्टर एस. एस. राजामौली भी मौजूद थे. इस शो में डायरेक्टर ने राणा के बारे में बात करते हुए कहा कि, "राणा बहुत तरीके से काम करता है. हर चीज को वह टुकड़ों और ढांचों में विभाजित कर देता है. उसकी जिंदगी कुछ इस तरह से चलती है कि 1-10 साल, 10-15 साल, 15-20 साल. शादी इसी का एक हिस्सा है और उसे इस बॉक्स में भी टिक करना है. इस बॉक्स में टिक लगाया जाएगा. राजामौली ने मजाक में कहा कि क्या पता यह उसका आखिरी टिक हो."

देशभक्ति की भावना के साथ उरी का पहला गीत "छल्ला" आज होगा रिलीज

रणवीर सिंह के तेवर देखकर छूट गए बदमाशों के पसीने

प्यार, लालच और इमोशन पर आधारित है 'तख़्त' : रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -