देशभक्ति की भावना के साथ उरी का पहला गीत
देशभक्ति की भावना के साथ उरी का पहला गीत "छल्ला" आज होगा रिलीज
Share:

सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म "उरी" की घोषणा ने ही दर्शकों को उत्सुक कर दिया था, वही उरी के ट्रेलर को भी श्रोताओं द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। साल 2016 में कश्मीर में हुए एक आतंकवादी हमले के लिए भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई पर आधारित यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है।

फ़िल्म उरी का पहला गीता "छल्ला" आज रिलीज होने के लिए तैयार है जिसे देख कर आपके मन में भी देशभक्त का भाव जाग उठेगा। इस दमदार गाने के बोल कुमार द्वारा लिखे गए है और रोमी, विवेक हरिहरन और शाशवत सचदेव ने इसे अपनी आवाज़ दी है। जानकारी के लिए बता दें फ़िल्म के इस प्रेरणादायक गीत में अभिनेता विक्की कौशल अपने साथी फौजियों की मौत का बदला लेने के लिए टीम बना कर उन्हें ट्रेनिंग देते हुए नज़र आएंगे। गाने के कुछ भाग में मोहित रैना, यामी गौतम और कीर्ति कुलहारी भी नज़र आएंगी। वही अपनी चुनी गई टीम को ट्रेनिंग देने के दौरान, विक्की कौशल एक दमदार भाषण देते हुए नज़र आएंगे

जानकारी के लिए बता दे आदित्य धार द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। वही उरी 11 जनवरी 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

सोनम ने इतने निराले अंदाज़ में पापा अनिल को किया बर्थडे विश

अक्षय समेत इन बॉलीवुड सितारों ने सरकार के इस कदम का किया स्वागत

रणवीर सिंह के तेवर देखकर छूट गए बदमाशों के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -