अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फैंस को इस दिन देंगे तोहफा, जल्द होगा मेगा ऐलान
अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फैंस को इस दिन देंगे तोहफा, जल्द होगा मेगा ऐलान
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता अल्लू अर्जुन तथा अभिनेत्री रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सुचना प्राप्त हुई हैं कि निर्माता इस फिल्म की पहली झलक को लेकर शीघ्र ही ऑडियंस के बीच पहुंचने वाले हैं। अभी कुछ सप्ताह पूर्व ही निर्माताओं ने इस फिल्म की रिलीज तारीख का मेगा ऐलान किया था। जिसके पश्चात् अल्लू अर्जुन तथा रश्मिका मंदाना के प्रशंसकों के बीच उत्साह बहुत बढ़ गया था। अब सुनने में आ रहा है कि मेकर शीघ्र ही फिल्म की पहली झलक ऑडियंस को दिखाने वाले हैं।

इतना ही नहीं, ये भी पता लगा है कि मूवी की ये पहली झलक आखिर किस दिन सामने आने वाली है। सुनने में आया है कि मूवी की पहली झलक मेकर-डायरेक्टर ‘स्टाइलिश स्टार’ अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर रिलीज करने वाले हैं। अल्लू अर्जुन का जन्मदिन शीघ्र ही आने वाला है। उनका बर्थडे 8 अप्रैल को है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसी दिन निर्माता फिल्म पुष्पा का या तो टीजर या फिर कुछ झलकियां बताने वाले हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्टर सुकुमार निर्देशित कर रहे हैं। जो अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म आर्या तथा राम चरण की रंगास्थलम को डायरेक्टेड कर चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग बड़े लेवल पर चल रही है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि ये अभिनेता अल्लू अर्जुन की फर्स्ट पैन इंडिया फिल्म है। इसे तेलुगु के अतिरिक्त तमिल, हिंदी, कन्नड़ एवं मलायम भाषाओं में रिलीज किए जाने की तैयारी है। इस फिल्म को निर्माता 13 अगस्त 2021 के दिन रिलीज कर रहे हैं।

नैसकॉम ने एआई-एलईडी इनोवेशन में तेजी लाने के लिए शुरू किया अभियान

सपना चौधरी के नए गाने ने लगाई आग, रिलीज के साथ ही मिले लाखों व्यूज

क्रिकेट के बाद ये मशहूर खिलाड़ी अभिनय में लगाएगा चौके-छक्के, रिलीज हुआ फिल्म का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -