देर रात अचानक बिगड़ी रामविलास पासवान की तबियत, दिल्ली में हुई हार्ट सर्जरी
देर रात अचानक बिगड़ी रामविलास पासवान की तबियत, दिल्ली में हुई हार्ट सर्जरी
Share:

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की सेहत लगातार बिगड़ती जा रही है. शनिवार को बीते कई दिनों से बीमार चल रहे रामविलास पासवान की हार्ट सर्जरी की गई. इस बात की जानकारी खुद उनके पुत्र और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए दी है. 

दरअसल, रामविलास पासवान का उपचार पिछले कई दिनों से एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है, कल उनकी सेहत अचानक से बिगड़ गई थी, जिसके बाद चिराग पासवान संसदीय दल की बैठक को छोड़कर चले गए थे. इसके बाद शनिवार की देर रात ही रामविलास पासवान की दिल की सर्जरी की गई. इसकी जानकारी देते हुए चिराग ने लिखा कि, 'बीते कई दिनो से पापा का उपचार अस्पताल में चल रहा है. कल शाम अचानक पैदा हुई परिस्थितियों के कारण देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा. आवश्यकता पड़ने पर सम्भवतः कुछ सप्ताह बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े. संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद.'

आपको बता दें कि रामविलास पासवान की सेहत पिछले काफी दिनों से खराब चल रही है. शनिवार की शाम लोजपा के संसदीय बोर्ड की बैठक होने वाली थी, किन्तु इसी बीच अस्पताल में भर्ती रामविलास पासवान की सेहत बिगड़ी, जिसके बाद चिराग पासवान बैठक को टाल कर अस्पताल रवाना हो गये थे. शनिवार की रात हुए हार्ट ऑपरेशन के बाद रामविलास पासवान की हालत स्थिर बताई जा रही है, किन्तु कहा जा रहा है कि सेहत में सुधार होने के बाद उनके दिल की एक बार और सर्जरी की जाएगी. 

 

मध्यप्रदेश में बेख़ौफ़ हुए अपराधी, बेटियां असुरक्षित, 5 अक्टूबर को पूरे राज्य में प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

बिहार-कर्नाटक MLC चुनाव: भाजपा ने जारी की पहली सूची, जानिए किसे मिला टिकट

सीएम योगी ने हाथरस केस में CBI जांच का दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -