मध्यप्रदेश में बेख़ौफ़ हुए अपराधी, बेटियां असुरक्षित, 5 अक्टूबर को पूरे राज्य में प्रदर्शन करेगी कांग्रेस
मध्यप्रदेश में बेख़ौफ़ हुए अपराधी, बेटियां असुरक्षित, 5 अक्टूबर को पूरे राज्य में प्रदर्शन करेगी कांग्रेस
Share:

भोपाल: देश और प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही हैवानियत, दुष्कर्म और हत्याओं के खिलाफ मध्य प्रदेश कांग्रेस 5 अक्टूबर को पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन करने जा रही है. तमाम जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस मौन धरना-प्रदर्शन कर भाजपा सरकार के प्रति विरोध प्रकट करेगी. पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि 'एक ओर भाजपा “बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ“ का बढ़-चढ़ कर नारा देती है, वहीं दूसरी ओर भाजपा शासित राज्यों में ही आज बेटियां सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं. 

कमलनाथ ने आगे कहा कि चाहे यूपी के हाथरस की घटना हो या मध्यप्रदेश के खरगोन, सतना, जबलपुर , खंडवा, सिवनी, कटनी या नरसिंहपुर की वारदात हो, आज हमारी बहन-बेटियां सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं'.  कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 'मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है. अपराधी तत्व बहन-बेटियों के साथ दरिंदगी, रेप, गैंगरेप की घटनाओं को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं. 

विपक्ष में बैठकर यही ज़िम्मेदार भाजपा नेता छोटी सी घटना पर भी जमकर धरना-प्रदर्शन देते थे, खूब भाषण देते थे, मासूम बच्चियों को घरने पर साथ में बैठाकर विरोध जताते थे, आज वो सब गायब हैं, मौन हैं? उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बहन-बेटियों की सुरक्षा के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं. पीड़ित परिवारों को इन्साफ नहीं मिल रहा है, थानों में पीड़िता और उसके परिवार की कोई सुनवाई नहीं की जा रही है , यहां तक कि उनकी रिपार्ट तक दर्ज नहीं की जा रही है, उल्टा उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है.'

बिहार-कर्नाटक MLC चुनाव: भाजपा ने जारी की पहली सूची, जानिए किसे मिला टिकट

सीएम योगी ने हाथरस केस में CBI जांच का दिया आदेश

हाथरस मामले पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- सबसे बड़ी महामारी तो भाजपा है ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -