राबड़ी देवी पर टिप्पणी करने पर अपनी ही बेटी के निशाने पर आए पासवान

राबड़ी देवी पर टिप्पणी करने पर अपनी ही बेटी के निशाने पर आए पासवान

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान ने पिता द्वारा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता राबड़ी देवी पर दिए गए बयान को लेकर विरोध व्यक्त करते हुए उनसे माफी मांगने को कहा है. आशा ने चेतावनी दी है कि अगर उनके पिता अपनी टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगते है, तो महिलाओं के साथ वो पटना स्थित लोजपा के कार्यालय के सामने धरने पर बैठेंगी.

अमित शाह का दावा, चाहे कितने गठबंधन हो जाएं, 2019 में भाजपा ही जीतेगी

उल्लेखनीय है कि बिहार में लोकसभा चुनाव जदयू और भाजपा के साथ जुड़कर चुनाव लड़ने जा रहे पासवान ने शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान राजग नीत केंद्र सरकार द्वारा आर्थिक रूप से पिछड़े सवर्ण लोगों को 10 प्रतिशत आरक्षण का विरोध करने को लेकर राष्ट्रिय जनता दल (राजद) पर निशाना साधा था. पासवान ने नाम लिए बिना कहा था कि "वे केवल नारेबाजी करते हैं और एक अंगूठाछाप को सीएम बना देते हैं."

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने उठाया गाय का मुद्दा, अब गौशाला खोलेगी कमलनाथ सरकार

आपको बता दें कि 1997 में जब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद चारा घोटाला मामले में गिरफ्तार हुए थे, तब उन्होंने सीएम पद से इस्तीफा देते हुए अपनी पत्नी राबड़ी देवी को सीएम बना दिया था जिन्होंने काफी कम शिक्षा प्राप्त की है. अब पासवान की टिप्पणी पर आशा ने कहा है कि उनके पिता की इस टिप्पणी से राबडी देवी का अपमान हुए है, इससे हम सभी महिलाएं दुखी हैं. उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था. आशा ने आरोप लगाया कि 'मेरी मां भी अनपढ़ थीं जिसके कारण पिता ने उन्हें छोड़ दिया था.

खबरें और भी:-

सपा-बसपा गठबंधन पर शिवपाल यादव ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

ओवैसी का बड़ा बयान, पीएम मोदी और राहुल गाँधी में से कौन बेहतर पर दिया जवाब

दो कमरों में चलने वाली पार्टी आज कर रही है महाधिवेशन, ये हमारी लिए गर्व की बात - पीएम मोदी