ओवैसी का बड़ा बयान, पीएम मोदी और राहुल गाँधी में से कौन बेहतर पर दिया जवाब

ओवैसी का बड़ा बयान, पीएम मोदी और राहुल गाँधी में से कौन बेहतर पर दिया जवाब

हैदराबाद : देश में 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बयानबाज़ी तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं हैं. इसी क्रम में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है. ओवैसी ने मोदी और राहुल में से कौन बेहतर पीएम दावेदार के सवाल पर जवाब दिया है.

चारा घोटाले के दोषी लालू से मिले सीताराम येचुरी, कहा देश में चाहिए भाजपा मुक्त सरकार

एक निजी न्यूज चैनल पर साक्षात्कार के दौरान जब एआईएमआईएम के सांसद ओवैसी से पूछा गया कि पीएम मोदी या राहुल गांधी में से कौन बेहतर नेता है? इस सवाल पर ओवैसी ने तुरंत तल्ख़ अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि, 'दोनों ही इस मुल्क के लिए सही नहीं हैं, हिंदुस्तान इतना बड़ा अज़ीम मुल्क है कि, हम इन दोनों नेताओं के मोहताज कभी नहीं होंगे, न कभी मेरे मोहताज होंगे, हमारे देश में बहुत टैलेंट है'.

गठबंधन के बाद बोले अखिलेश यादव, आज से मायावती का अपमान, मेरा अपमान

आपको बता दें कि, ओवैसी पहले भी कई बार पीएम मोदी और राहुल गांधी की आलोचना कर चुके हैं. बीते दिनों खत्म हुए संसद के शीतकालीन सत्र में पारित हुए सवर्णों को आरक्षण पर भी वे विरोध कर चुके हैं. वहीं बीजेपी के बहु प्रतीक्षित बिल तीन तलाक पर ओवैसी ने कहा था कि, 'सबरीमाला पर जब सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आया था, तब आप अपनी आस्था की बात कर रहे थे, क्या मुस्लिमों की आस्था नहीं होती? उन्होंने कहा था कि सरकार द्वारा ये संविधान का उल्लंघन किया है.

खबरें और भी:-  

 

गांव में घुसकर आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, मिनटों में लग गया लाशों का ढेर

38-38 सीटों पर लड़ेगी सपा और बसपा, गठबंधन से बाहर हुई कांग्रेस

देश के नेता हो सकते हैं राहुल गाँधी, लेकिन बिहार में तेजस्वी ही लेंगे फैसला - राजद