अमित शाह का दावा, चाहे कितने गठबंधन हो जाएं, 2019 में भाजपा ही जीतेगी

अमित शाह का दावा, चाहे कितने गठबंधन हो जाएं, 2019 में भाजपा ही जीतेगी

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को एक बार फिर सभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि देश की सुरक्षा, विकास और गौरव के लिए 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनना अनिवार्य है और इसके लिए चाहे जितने दल गठबंधन बना लें, फिर भी भाजपा जीत दर्ज करेगी.  शाह ने कहा है कि भाजपा मुकाबले को लेकर पूरी तरह तैयार है और हमें 2019 में विजय प्राप्त करनी ही है.

सपा-बसपा गठबंधन पर शिवपाल यादव ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

अमित शाह ने दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित राष्ट्रीय महाअधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा है कि, ''सत्ता और स्वार्थ के गठजोड़ में जितने लोग एकजुट होना चाहते हैं, वो एक साथ हो जाएं, भाजपा के कार्यकर्ता मोदी जी के नेतृत्व में 50% तक की लड़ाई लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.'' उन्होंने कहा है कि देशभर में छोटी-छोटी पार्टियों ने भाजपा का साथ देने का निर्णय किया है. 

लोकसभा चुनाव से राजनीति में प्रवेश ले सकते हैं देवेगौड़ा के पोते

शाह ने  कहा है कि, ''हमने देश के सभी दलों को एकत्रित किया है. ये सभी राजनितिक पार्टियां नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश के विकास यज्ञ में आहुति डालने को तैयार हैं.'' शाह ने कहा कि रामलीला मैदान से जाने के बाद हम सभी के लिए बस एक ही मंत्र है कि 2019 में भाजपा को फिर से जीत दिलाएं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रचंड बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनाएं. 

खबरें और भी:-  

 

चारा घोटाले के दोषी लालू से मिले सीताराम येचुरी, कहा देश में चाहिए भाजपा मुक्त सरकार

गठबंधन के बाद बोले अखिलेश यादव, आज से मायावती का अपमान, मेरा अपमान

गांव में घुसकर आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, मिनटों में लग गया लाशों का ढेर