रामविलास पासवान के फेफड़ों और किडनी में समस्या, दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में हुए भर्ती
रामविलास पासवान के फेफड़ों और किडनी में समस्या, दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को दिल्ली के फोर्टिस एस्कॉर्ट अस्पताल में एडमिट कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने फेफड़ों और किडनी में समस्या की शिकायत की है. उन्हें रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी हालत फिलहाल स्थिर है. बता दें कि उन्हें पहले से ही दिल की बीमारी है. साल 2017 में वो हार्ट का उपचार कराने के लिए लदंन गए थे.

डॉक्टरों का कहना है कि रामविलास पासवान को कई किस्म की समस्या है. उनका हार्ट ठीक तरीके से काम नहीं कर रहा है. किन्तु राहत की बात ये है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. बता दें कि रामविलास पासवान उपभोक्ता मामलों और खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मामलों के केंद्रीय मंत्री हैं. इसके साथ ही वो बिहार की लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख भी हैं. रामविलास पासवान 32 वर्षों में 11 चुनाव लड़ चुके हैं.  इनमें से उन्होंने 9 बार जीत दर्ज की है. इसके साथ ही रामविलास पासवान छह प्रधानमंत्रियों के साथ काम कर चुके हैं जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है.

रामविलास पासवान बीते 50 वर्षों से सियासत कर रहे हैं और आज भारतीय राजनीति में बड़ा नाम रखते हैं. 1969 में पहली दफा पासवान बिहार के विधानसभा चुनावों में संयुक्‍त सोशलिस्‍ट पार्टी के प्रत्याशी के रूप निर्वाचित हुए थे. उसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।  

1 सितंबर से बढ़ जाएगी एविएशन सिक्योरिटी फीस, महंगी हो जाएगी हवाई यात्रा

40 लाख तक की सालाना आमदनी वालों को GST में छूट, वित्त मंत्रालय ने किए बड़े ऐलान

वायदा बाजार: लगातार चौथे दिन सस्ता हुआ सोना, चांदी के दाम भी गिरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -