बुलंद हुई आजम खान के गिरफ़्तारी की मांग
बुलंद हुई आजम खान के गिरफ़्तारी की मांग
Share:

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. आज जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष अब्दुल सलाम ने सपा नेता के खिलाफ जलनिगम भर्ती घोटाले को लेकर डीएम को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में आजम खान को तत्काल गिरफ्तार करने की बात की गई है. बता दें कि आजम को ऐसे कुछ मामलों में क्लीन चिट मिल चुकी है. हालांकि आजम खान पर लगे घोटालों के आरोपों पर जांच अभी भी जारी है.

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जिला कलेक्ट्रेट रामपुर में आज सपा नेता आजम खान के खिलाफ जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष अब्दुल सलाम ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन किया और आजम खान हाय-हाय के नारे भी लगाए. इस दौरान सलाम ने जल निगम भर्ती घोटाले में आजम खान को गिरफ्तार किए जाने की भी मांग की. उन्होंने कहा कि एसआईटी की जांच में आजम खान के भ्रष्टाचार की पोल खुल गई है.

सलाम ने आजम खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'उन पर (आजम खान) गम्भीर धाराओं में मुकदमा लिखाया गया है. इसके अलावा भी जनपद रामपुर में आजम खान पर 25 मुकदमे चल रहे हैं. कुछ मुकदमों में आजम ने सत्ता के बल पर फाइनल रिपोर्ट लगवा ली थी. जबकि कुछ मुकदमे में चार्जशीट लगी है.' अब्दुल सलाम के मुताबिक आजम खान ने बड़े पैमाने पर जल निगम की भर्ती में रिश्वत खायी है.

 

सीएम योगी नाकारा-निकम्मा और बेऔलाद आदमी : अलका लांबा

सीएम योगी ने अधिकारियों के लिए जारी की चेतावनी !

जनता के पास हमारी सरकार से अच्छे विकल्प मौजूद: बीजेपी नेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -