सीएम योगी नाकारा-निकम्मा और बेऔलाद आदमी : अलका लांबा

कल उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के बिशनपुरा क्षेत्र में एक सड़क हादसे में स्कूल वाहन चालक समेत कुल 13 बच्चों की मौत हो गई थी. इस हादसे में 13 मासूमों की जान जाने के कारण विपक्षी दलों ने यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा था. अलग-अलग विपक्षी दलों ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी थी. अब हाल ही में सीएम योगी पर आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने जमकर निशाना साधा हैं. 

सीएम योगी पर हमला बोलते हुए विधायक अलका लांबा ने सीएम योगी को निकम्मा और नाकारा तक कह डाला. इतना ही नहीं विधायक लांबा यही नहीं रूकी और उन्होंने सीएम योगी को बेऔलाद आदमी तक कह दिया. अलका लांबा ने अपने ट्वीट में योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला हैं. 

अलका लांबा ने अपने ट्वीट में कहा कि देश भर में कुल 5000 रेलवे क्रासिंग हैं. जिनमे 35 फीसदी रेल दुर्घटनाएं होती रहती हैं. उन्होंने आगे लिखा राज्य के निकम्मा- नाकारा सीएम इस मामले में कहते है कि स्कूली वैन का हादसा वाहन चालक के कानों में ईयर फोन लगाए रखने के कारण हुआ हैं. आगे अलका लांबा ने लिखा कि और तो और उन्हें कुशीनगर की जनता का गुस्सा  नोटंकी लग रहा था.. बेऔलाद आदमी. अलका के इस ट्वीट का  सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा हैं. 

सीएम योगी ने अधिकारियों के लिए जारी की चेतावनी !

जनता के पास हमारी सरकार से अच्छे विकल्प मौजूद: बीजेपी नेता

कर्नाटक का रण : पोर्न देखते पकड़े गए थे लक्ष्मण सावाड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -