रामपुर: भैंस के बाद पुलिस ने ढूंढी नेता की घोड़ी
रामपुर: भैंस के बाद पुलिस ने ढूंढी नेता की घोड़ी
Share:

रामपुर: सपा सांसद आजम खां की भैंसों को तलाशने वाली रामपुर पुलिस ने एक बार फिर से सुर्खियां बटोरी है। जी दरअसल रामपुर पुलिस ने कांग्रेसी नेता की घोड़ी तलाश ली है और इसी के चलते पुलिस इस समय चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है। वहीं दूसरी तरफ चोरी हुई घोड़ी के मिलने पर कांग्रेस नेता ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने ख़ुशी जाहिर करते हुए पुलिस का आभार जताया है। आप सभी को बता दें कि शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के चौक मोहम्मद सईद खां निवासी कांग्रेस किसान नेता हाजी नाज़िश खान की घोड़ी चोरी हो गई थी।

वहीं उनका कहना था कि उनके पास रानी नाम की एक घोड़ी थी, जो कि तोपखाना गेट हजरतपुर चौराहे के पास स्थित एक चक्की के पीछे बंधती थी। उन्होंने बताया कि घोड़ी रानी को कोई पांच नवंबर को खोलकर ले गया था जिसकी कीमत करीब 82 हजार रुपये है। वहीं उसके बाद कांग्रेस नेता ने इस मामले के बारे में कोतवाली पुलिस से शिकायत की। हालाँकि जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो इस मामले में उन्होंने एडीजी बरेली से भी शिकायत की। इस मामले के बारे में जानकारी मिलते ही एडीजी बरेली ने इसे संज्ञान में लेते हुए डीआईजी मुरादाबाद और रामपुर पुलिस को निर्देशित करते हुए कार्रवाई को कहा था।

वहीं इसके बाद कोतवाली पुलिस ने ऑन लाइन गुमशुदगी दर्ज कर ली थी और पुलिस ने अंत में घोड़ी को बरामद कर लिया है। अब कांग्रेसी नेता का कहना है घोड़ी काशीपुर गांव के पास बंधी मिली है और कोसी मंदिर चौकी की पुलिस ने एसओजी की मदद से घोड़ी को बरामद कर लिया है।

'नोटबंदी की असफलता के लिए केंद्र सरकार देश से माफी मांगे': संजय राउत

संयुक्त राष्ट्र ने लीबिया के आगामी चुनावों के लिए दोहराया अपना समर्थन

गुटेरेस ने इराकी प्रधानमंत्री नूरी अल मलिकी की हत्या की कोशिश की कड़ी निंदा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -