'नोटबंदी की असफलता के लिए केंद्र सरकार देश से माफी मांगे': संजय राउत
'नोटबंदी की असफलता के लिए केंद्र सरकार देश से माफी मांगे': संजय राउत
Share:

मुंबई: केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लिए गए नोटबंदी के फैसले के आज (8 नवंबर, सोमवार) पांच साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में आज इस मौके पर शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) और एनसीपी नेता और मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) को निशाने पर लिया है। जी दरअसल नवाब मलिक ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के अलावा उन्होंने आज भी प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को पूरी तरह से असफल बताया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, 'आज नोटबंदी के पांच साल पूरे हो गए, ना काला धन वापस आया, ना भ्रष्टाचार कम हुआ और ना आतंकवाद बंद हुआ। मोदी जी ने तीन महीने मांगे थे, अब वे ही बता दें कि हमें किस चौराहे पर जाना है।' वहीं दूसरी तरफ शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी नोटबंदी को टोटल डिजास्टर और अर्थव्यवस्था को चौपट करने वाला बताया। उन्होंने यह भी मांग की कि इस फैसले के लिए केंद्र सरकार देश से माफी मांगे।

आज ही मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि, 'नोटबंदी के फैसले के पांच साल बाद आज देश में काला पैसा बढ़ गया है। कश्मीर में आतंकवाद बढ़ गया है। यानी नोटबंदी देश के लिए टोटल डिजास्टर साबित हुई है। नोटबंदी लागू होने के बाद कई लोगों ने जानें गंवाई, कई लोगों की नौकरियां गईं। नोटबंदी की इस असफलता के लिए केंद्र सरकार देश से माफी मांगे।' आप सभी को बता दें कि संजय राउत हमेशा अपने विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहे हैं और अब उनका यह बयान भी चर्चाओं में छाया हुआ है।

नोटबंदी को हुए 5 साल, 8 नवंबर को लाइन में खड़ा हो गया था हिंदुस्तान

सूडान के सेना प्रमुख ने लोकतंत्रीकरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की व्यक्त

इमरान सरकार पर विपक्ष ने कसा तंज, कहा- ''पाकिस्तान को हर क्षेत्र में सबसे पिछड़ा।।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -