इन्फोसिस हॉल ऑफ फेम ओपन में रामकुमार ने दिया मिला जुला प्रदर्शन
इन्फोसिस हॉल ऑफ फेम ओपन में रामकुमार ने दिया मिला जुला प्रदर्शन
Share:

इंडिया के रामकुमार रामनाथन ने न्यूजीलैंड के अपने साथी जे स्मिथ के साथ टीम बनाकर मेक्सिको के हान्स हाक वीरडुगो और अमरीका के हंटर रीस को इन्फोसिस हॉल ऑफ फेम ओपन के पुुरुष युगल प्री-क्वाटर्रफआइनल से हरा दिया है, हालांकि एकल फाइनल क्वालीफाइंग राउंड में उन्हें हार को झेलना पड़ गया है। 

खबरों का कहना है कि रामकुमार और स्मिथ की जोड़ी ने सोमवार को 665,330 डॉलर इन्फोसिस हॉल ऑफ फेम ओपन में वीरडुगो और रीस को 6-3, 6-4 के सीधे सेटों से मात दी थी। दूसरी ओर, एकल प्रतियोगिता में उन्हें अमेरिका के विलियम ब्लमबर्ग के हाथों 6-3, 5-7, 4-6 से शिकस्त का भी सामना करना पड़ा।  इसी दौरान 7वीं सीड खिलाड़ी फ्रांस के आर्थर फिल्स ने भारत के सुमित नागल को अमेर्सफूर्ट में वान मोसेल किया डच ओपन में 6-1, 6-4 से हरा दिया। 53,120 डॉलर में जॉर्जिया के रोम चैलेंज (अमरीका) के दूसरी वरीयता प्राप्त माइकल पेरवोलाराकिस ने दूसरे दौर के क्वालीफाइंग मैच में 7वीं वरीयता प्राप्त मुकुंद शशिकुमार को 6-3, 4-6, 6-3 से मात दी है। 

कुछ समय पहले भी ख़बरें थी कि विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी डेनियल मेदवेदेव हाले ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में आ चुके है। क्वार्टर फाइनल में रूसी खिलाड़ी ने स्पेन के राबर्टो बातिस्ता आगुट को 6-2, 6-4 से हराकर अंतिम चार में स्थान बना लिया है। अब उनका सेमीफाइनल में सामना जर्मनी के ऑस्कर ओटे से होने वाला है, जिन्होंने एक कड़े मुकाबले में रूस के ही कारेन खाचानोव को 4-6, 7-6, 6-4 से हरा दिया है। सेमीफाइनल में 51वीं रैंकिंग वाले 28 साल के ओटे अपने पहले फाइनल में पहुंचने की कोशिश करने वाले है।

आखिर कैसे रिकॉर्ड तोड़ उपस्थिति के बाद भी विम्बलडन की टिकट बिक्री में आई कमी

Ind Vs Eng: बुमराह की आंधी में उड़े 'अंग्रेज़', भारत ने 10 विकेट से जीता मैच

Ind Vs Eng: बस 6 रन... और सचिन-सौरव के इस ख़ास क्लब में शामिल हो जाएगी रोहित-धवन की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -