JEE परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को बोले शिक्षा मंत्री- 'जल्द जारी होगा रिजल्ट'
JEE परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को बोले शिक्षा मंत्री- 'जल्द जारी होगा रिजल्ट'
Share:

नई दिल्ली: शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने जेईई परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों और उनके अभिवावकों को हाल मी शुक्रिया कहा है. इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि, 'जेईई के रिजल्ट की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और छात्रों को जल्द उनका परिणाम बता दिया जाएगा.' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि 1 से 6 सितंबर के बीच देश भर में जेईई की परीक्षाएं आयोजित हुईं थीं. वहीँ अब परीक्षाएं होने के बाद शिक्षा मंत्री ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है.

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ''सरकार पर भरोसा रखने और जेईई मेन परीक्षा में भाग लेने के लिए सभी छात्रों और अभिभावकों को मेरा हार्दिक धन्यवाद. परिणाम घोषणा की प्रक्रिया शुरू हो गई है और जल्द ही परिणाम घोषित किए जाएंगे.'' वैसे आप जानते ही होंगे कोरोना संक्रमण फैलने के बाद भी परीक्षा का आयोजन किया गया था.

जी दरअसल कोरोना काल के दौरान नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने सख्त सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ 8 लाख से अधिक छात्रों के लिए JEE मेन 2020 परीक्षा का आयोजन किया और अब खबरें हैं कि जल्द ही इसका रिजल्ट आने वाला हैं. वैसे आपको पता ही होगा कि JEE मेन को लेकर काफी समय से प्रदर्शन हो रहे थे. इसे ना होने के लिए सुप्रीम कोर्ट से लेकर हाई कोर्ट तक में याचिका लगाई गई थीं लेकिन कुछ हो ना सका.

भारतीय-अमेरिकी वोटर्स को पसंद आ रहा ट्रंप का कैंपेन Video

रिया के बाद भाई शोविक को भी मिली 14 दिन की जेल!

गोरखपुर: एक दिन में सामने आये 200 से अधिक कोरोना संक्रमित, 4 की हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -