गोरखपुर: एक दिन में सामने आये 200 से अधिक कोरोना संक्रमित, 4 की हुई मौत
गोरखपुर: एक दिन में सामने आये 200 से अधिक कोरोना संक्रमित, 4 की हुई मौत
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर में COVID-19 संक्रमण के केस निरंतर बढ़ते जा रहे हैं. मंगलवार को 244 नए संक्रमित मिले हैं. चार मरीजों की मृत्यु भी हुई है. संक्रमितों में बीआरडी मेडिकल कॉलेज के दो चिकित्सक सहित कमिश्नर दफ्तर के कर्मी, पीएनबी मंडलीय दफ्तर के कर्मी, एडी बेसिक दफ्तर के कई कर्मी सम्मिलित हैं. इसके पश्चात् से शहर में संक्रमितों का आंकड़ा 11555 हो चूका है. इनमें 8395 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. जबकि मौत का आंकड़ा 148 हो चूका है. 3012 सक्रीय मामले हैं.  

जानकारी के अनुसार, बीआरडी मेडिकल कॉलेज में संक्रमण के केस रूक नहीं रहे हैं. दोबारा से बीआरडी के दो और चिकित्सक संक्रमित मिले हैं. वहीं एक साथ गीडा स्थित गैलेंट फैक्ट्री के 21 कर्मचारियों के पश्चात् चार और कर्मी मंगलवार को सकारात्मक पाए गए हैं. कमिश्नर दफ्तर में एक बार फिर से चार कर्मी संक्रमित पाए गए हैं. इनके अतिरिक्त रेलवे तथा बीआरडी के भी कर्मी सकारात्मक पाए गए हैं. प्रथम बार एडी बेसिक में संक्रमण पहुंचा है.

वही यहां पर दफ्तर के तीन कर्मी संक्रमित पाए गए हैं. तुर्कमानपुर स्थित पीएनबी के मंडलीय दफ्तर के एक साथ छह कर्मी COVID-19 की चपेट में आए हैं. सीएमओ दफ्तर तथा एम्स के दो कर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं. जिले तथा गांव में कई परिवार भी COVID-19 की चपेट में आए हैं. इनमें मोहद्दीपुर में एक ही परिवार के पांच व्यक्ति, पोखरवा रायपुर में एक ही परिवार के तीन व्यक्ति, रायपुर में एक ही परिवार के तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

लूट की मंशा से गैस एजेंसी गोदाम में पहुंचे बदमाश, अचानक शुरू की फायरिंग

आज डॉ. मोहन भागवत पहुंचेंगे कानपुर, कोरोना की जांच के बाद ही होंगे सभी कार्य

अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा हुए एक, युवाओं से की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -