भारतीय-अमेरिकी वोटर्स को पसंद आ रहा ट्रंप का कैंपेन Video
भारतीय-अमेरिकी वोटर्स को पसंद आ रहा ट्रंप का कैंपेन Video
Share:

अमेरिका में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं लेकिन इस बीच कई ऐसी खबरें आ रहीं हैं जो राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से जुडी हुईं हैं. पहले तो हम आपको बता दें कि अमेरिका में आने वाले तीन नवंबर को चुनाव होने जा रहे हैं जो राष्ट्रपति के पद के लिए हैं. वहीँ चुनाव से पहले रिपब्लिकन पार्टी का एक प्रचार वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है. जी दरअसल इस वीडियो में पिछले एक साल में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो ऐतिहासिक रैलियों के दृश्य शामिल किए गए हैं जो बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को शीर्षक दिया गया है 'फोर मोर ईयर्स'. यह वीडियो 107 सेकेंड का है और इस वीडियो की शुरुआत प्रधानमंत्री मोदी की पिछले साल की अमेरिका की यात्रा के दौरान ह्यूस्टन में 50,000 उत्साही समर्थकों के बीच उनके और ट्रंप के साथ-साथ चलने वाले फुटेज से होती है. आप देख सकते हैं इसमें पृष्ठभूमि में पीएम मोदी यह कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. उनका नाम लगभग हर बात में आता है. अमेरिकी राष्ट्रपति, श्रीमान डोनाल्ड ट्रंप.

उसके बाद इस वीडियो में दिखाई देती हैं दोनों नेताओं के साथ अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप. यह उस समय का दृश्य है जब इस साल फरवरी के नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम के दौरान अमेरिका में विशाल भीड़ का अभिवादन किया गया था. वैसे इस वीडियो को भारत के प्रति अमेरिकी वफादारी के ट्रंप के वादे के साथ समाप्त किया गया है. इसमें ट्रंप कहते सुनाई पड़ रहे हैं, 'अमेरिका भारत को प्रेम करता है...अमेरिका भारत का सम्मान करता है. अमेरिका भारतीय लोगों का हमेशा वफादार दोस्त बना रहेगा.' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि 'फोर मोर ईयर्स' वीडियो को ट्रंप अभियान ने पिछले महीने रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन के दौरान जारी किया था.

VIDEO SOURCE: DeshGujaratHD

रिया के बाद भाई शोविक को भी मिली 14 दिन की जेल!

गोरखपुर: एक दिन में सामने आये 200 से अधिक कोरोना संक्रमित, 4 की हुई मौत

मोहम्मद जावेद की मौत ने लिया नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -