'रमेश मेंदोला सबसे अधिक मतों से इस कारण से जीते हैं क्योंकि उनकी शादी नहीं हुई है...', बोले कैलाश विजवर्गीय
'रमेश मेंदोला सबसे अधिक मतों से इस कारण से जीते हैं क्योंकि उनकी शादी नहीं हुई है...', बोले कैलाश विजवर्गीय
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सबसे अधिक वोट से जीतने का रिकॉर्ड इंदौर-2 सीट पर रहा। यहां बीजेपी के रमेश मेंदोला ने कांग्रेस के चिंटू चौकसे को 107047 मतों से जबरदस्त शिकस्त दी। रमेश मेंदोला द्वारा इससे पहले भी चुनाव के चलते अपनी सीट पर हर बार रिकार्ड तोड़ जीत हासिल की है। मेंदोला की बेहतरीन जीत पर कैलाश विजवर्गीय ने मजाकिया अंदाज में चुटकी ली है। एक टेलीविज़न चैनल के प्रोग्राम में मेंदोला पर उन्होंने ऐसा कुछ कह दिया है जो अब जमकर सुर्खिया बटोर रहा है। 

एक चैनल के कार्यक्रम के चलते रमेश मेंदोला से इस जीत की वजह पूछी गई तो साथ में बैठे हुए कैलाश विजयवर्गीय ने इस पूरे मामले में चुटकी लेते हुए कहा कि वह सबसे ज्यादा वोटों से इस वजह से जीते हैं क्योंकि उनकी शादी नहीं हुई है, न हीं उनके बच्चे हैं। जब भी कार्यकर्ता उन्हें बुलाते हैं रमेश मेंदोला मैदान में उतर जाते हैं। निरंतर उनकी जीत की यही वजह और यही मंत्र रहा है तत्पश्चात, निजी चैनल के एंकर ने यह भी कहा तो क्या युवाओं के लिए कोई संदेश है या फिर शादी न करना चुनाव के लिए और राजनीति में अच्छा साबित हो रहा है। मगर रमेश इस बात पर केवल मुस्कुराते हुए दिखाई दिए।

वही इससे पहले रमेश मेंदोला ने वर्ष 2013 में सबसे अधिक मतों से जीत चुके हैं। वर्ष 2013 की बात की जाए तो साल 2013 में 91241 वोटों की उन्होंने जीत दर्ज कराई थी। रमेश मेंदोला के रिकॉर्ड की बात की जाए तो वर्ष 2008 में कांग्रेस के सुरेश सेठ को मेंदोला ने 39937 मतों से हराया था। वहीं साल 2018 में भी 71000 वोटो से चुनाव जीतने वाले सबसे ज्यादा वोटों से जीतने वाले विधायक रमेश मेंदोला बन चुके हैं। वही बात यदि 2023 की करें तो शिवराज सिंह चौहान वोटों के अंतर से जीत के मामले में दूसरे स्थान पर रहे हैं। 105047 वोटो की लीड से अपने प्रतिद्वंद्वी को उन्होंने हराया है। जबकि कृष्णा गौर भोपाल से 106668 मतों से जीतने वाली तीसरे नंबर पर सबसे ज्यादा वोट लाने वाली भाजपा की उम्मीदवार हैं। 

MP में CM पद की अटकलों के बीच शिवराज सिंह चौहान का आया बड़ा बयान, बोले- 'मैं मुख्यमंत्री का दावेदार...'

'मेरे पिता को किसी गैर-भाजपा राज्य की जेल में भेज दो..', सुप्रीम कोर्ट से गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी के बेटे उमर की मांग

मल्लिकार्जुन खड़गे ने खुद दिया निमंत्रण, लेकिन साथियों ने कर दिया इंकार ! आखिरकार कांग्रेस को स्थगित करना पड़ी INDIA की बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -