मस्जिद के सामने बजाई रामधुन तो शुरू हो गई जंग, पुलिस ने बंद कराया स्पीकर
मस्जिद के सामने बजाई रामधुन तो शुरू हो गई जंग, पुलिस ने बंद कराया स्पीकर
Share:

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में रामनवमी के मौके पर शहर में लगाए गए स्पीकर को लेकर जंग छिड़ गई। जामा मस्जिद के सामने एक पोल पर लगाए गए स्पीकर से रामनवमी के मौके पर धार्मिक संगीत भजन चल रहे थे। शिकायत के पश्चात् पुलिस ने स्पीकर को बंद करवा दिया है। 
 
वही स्पीकर को बंद कराने के लिए विश्व हिंदू परिषद के लोग अवसर पर पहुंचे तथा नाराजगी व्यक्त की। साथ ही कहा कि रामनवमी के मोए पर इस प्रकार से स्पीकर को बंद कराना सनातन धर्म को ठेस पहुंचाना है। विश्व हिंदू परिषद कि लोगों ने अवसर पर पहुंचकर खूब नारेबाजी की। घटना की खबर प्राप्त होते ही एडिशनल एसपी चंद्र प्रकाश समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची तथा विश्व हिंदू परिषद के लोगों से समझाइश की।
 
इसके साथ ही एडिशनल एसपी चंद्र प्रकाश ने कहा कि खबर प्राप्त हुई थी कि जामा मस्जिद के सामने बिना अनुमति के स्पीकर बजाया जा रहा है। जिसको आकर बंद कराया गया। लोगों से समझाइश की तथा कहा कि गृह विभाग की नई गाइडलाइन के मुताबिक, विश्व हिंदू परिषद के लोगों से स्पीकर के लिए प्रार्थना पत्र लिया गया है तथा उन्हें स्पीकर बजाने के लिए इजाजत दी जाएगी। वहीं विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने कहा कि शहर में कई स्थानों स्पीकर लगाए गए किन्तु मस्जिद के सामने ही स्पीकर को बंद क्यों कराया गया है, जबकि उस पर केवल रामधुन के भजन बजाए जा रहे थे। कोई भी आपत्तिजनक गानों को नहीं बजाया जा रहा था किन्तु फिलहाल मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

खुशखबरी! बढ़ने वाली है Retirement की उम्र और Pension की रकम!

'वीरता दिखाने से कभी पीछे नहीं हटती BSF', पाकिस्तान सीमा पर गरजे गृह मंत्री

लद्दाख में भीषण हादसा, निर्माणाधीन पुल ढहने से 4 मजदूरों की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -