रामदास ने दिया बड़ा बयान, कहा- 30 नवंबर को बहुमत साबित करने की...
रामदास ने दिया बड़ा बयान, कहा- 30 नवंबर को बहुमत साबित करने की...
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में काफी समय से चल रही सरकार को लेकर खींचतान के बाद अब सामाजिक न्याय मंत्री रामदास आठवले रविवार यानी 24 नवंबर 2019 को यूपी के कानपुर पहुंच गए है. जंहा कानपुर निवासी विजय चौरसिया के रामादेवी स्थित आवास पर आए. आठवले रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की जनअधिकार रैली में भी सम्मलित हुए.

मिली जानकारी के मुताबिक यहां रामदास आठवले ने पत्रकारों से वार्ता कर कहा कि महाराष्ट्र में हमारी सरकार 30 नवंबर को बहुमत साबित करने की पूरी कोशिश करेगी. बहुमत साबित करने के लिए राज्यपाल जी ने हमें  30 नवंबर तक का समय दिया है. वही सुप्रीम कोर्ट ने फणवीस सरकार को नोटिस जारी कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट को आदेश देने का पूरा अधिकार है. शिनसेना, एनसीपी और कांग्रेस को इस मामले में निर्णय जल्दी लेना चाहिए था.

वही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र में किसान और जनता समस्याओं से जूझ रही है. जंहा उन्हें ऐसी सरकार चाहिए जो उन्हें समस्याओं से निजात दिला सके और हर मामले में जनता के लिए कल्याणकारी साबित हो. आठवले बोले कि हमें विश्वास है कि बहुत सारे विधायक हमारे साथ आएंगे. इस मामले में किसी के ऊपर कोई दबाव नहीं है. विधायक अपनी स्वेच्छा से हमारे साथ आएं उनका स्वागत है.

दुबई से पकिस्तान पंहुचा अपराधी, किडनेप की गई युवती के बारे में किया खुलासा...

NHM आंध्र प्रदेश में निकली मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर के पदों पर भर्तियां

10वीं पास के लिए आंगनबाड़ी वर्कर और हेल्पर की बम्पर भर्तियां, ये है लास्ट डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -