दुबई से पकिस्तान पंहुचा अपराधी, किडनेप की गई युवती के बारे में किया खुलासा...
दुबई से पकिस्तान पंहुचा अपराधी, किडनेप की गई युवती के बारे में किया खुलासा...
Share:

लखनऊ: अभी कुछ समय पहले इस बात का पता चला है की मेरठ में कंकरखेड़ा से व्यापारी की बेटी को लव मुद्दे में फंसाने वाले नदीम का जम्मू कश्मीर के सोशल मीडिया एक्सपर्ट ने जहां पता निकाला था. वहीं एक अन्य एक्सपर्ट ने नदीम के मोबाइल पर संपर्क किया. नदीम दुबई से अपने देश पाकिस्तान पहुंच चुका है. जंहा नदीम नाम के युवक से बातचीत की एक ऑडियो भी एक्सपर्ट ने ट्वीट की है. वही सोशल मीडिया एक्सपर्ट ने जांच एजेंसियों को बताया कि आरोपी का असली नाम नदीम इकबाल है. वह पाकिस्तान में पंजाब प्रांत का रहने वाला है. नदीम इकबाल दुबई में एसईसीईएल कंपनी में इलेक्ट्रिकल असिस्टेंट है. कंपनी की ओर से दुबई के एक होटल में तैनात है. इसी वर्ष 22 जुलाई को नदीम ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया था. इस फोटो में नदीम दुबई में ग्रुप के साथ खड़ा है. नदीम का एक मोबाइल नंबर भी जांच एजेंसियों को दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को एक अन्य एक्सपर्ट ने नदीम के मोबाइल पर संपर्क किया. जिसमें नदीम ने कहा कि उसके पास 20 से 25 कॉल आ चुकी हैं. लड़की के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है. लेकिन यह ट्विटर एकाउंट उसी का है. जिसके बाद नदीम ने दुबई से पाकिस्तान जाने की बात कही. माना जा रहा है कि दुबई में जांच एजेंसियों के निशाने पर आने के बाद नदीम अपने देश चला गया. क्योंकि दुबई में भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने युवती के परिवार को मदद का आश्वासन दिया गया था.

सूत्रों का कहना है कि मुझे नहीं पता कौन है, यार मुझे कोई समझ नहीं आ रहा. मुझसे कहा गया कि पुलिस आ जाएगी. मैं नहीं समझ रहा कि पुलिस क्यों आ जाएगी. सोशल मीडिया वर्कर नदीम से कहता है कि मैं भी सोशल मीडिया वर्कर हूं, लेकिन सच्चाई क्या है, लो मैं भी बात कर लेता हूं. 20 से 25 बार कॉल आई हैं. मुझे नहीं पता कि इंडिया में कोई न्यूज चल रही है. हो सकता है कि मेरा ट्विटर एकाउंट किसी ने यूज कर लिया हो. मैं अब अपने देश पाकिस्तान जा रहा हूं. विक्की सिंह नाम के व्यक्ति ने नदीम से बात की थी. नदीम से बातचीत की 2 मिनट 28 सेकेंड की ऑडियो भी ट्वीटर पर पोस्ट की है.

शातिर बदमाश झुन्ना पंडित की इनामी माँ और बड़ा भाई गिरफ्तार

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पिंक बॉल को लेकर बोले सौरव गांगुली, कहा- ये लाल गेंद की तुलना में अधिक....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -